breaking news New

मुख्य नगरपालिका अधिकारी के विरूद्ध लामबंद हुए पार्षद

 मुख्य नगरपालिका अधिकारी के विरूद्ध लामबंद हुए पार्षद

कोंडागांव। जिले के मुख्य नगरपालिका अधिकारी विजय पांडे के विरूद्ध सत्ता पक्ष के सभी पार्षद लामबंद होकर आज कलेक्टर कोंडागांव को एक ज्ञापन सौंपकर 02 दिनों का अल्टीमेटम दिया गया है। यदि 02 दिनों के अंदर मुख्य नगरपालिका अधिकारी को नहीं हटाया जाता है तो 12 पार्षदों ने अपना त्यागपत्र देने की बात कही है। 12 पार्षदों ने सीएमओ की शिकायत प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम से लेकर विभागीय मंत्री शिव डहरिया को पत्र भेजकर अवगत कराया गया है।

    सीएमओ नगरपालिका विजय पांडे के खिलाफ पार्षदों की शिकायत है कि इनका व्यवहार अभद्र रहता है। इसके अलावा हाल में ही हुए शहर के अंदर की कांप्लेक्स की नीलामी नियम विरुद्ध की गई है। दुकानें पूरी तैयार नहीं होने के बावजूद इसकी नीलामी कार्यालय में बैठकर की गई और अपने चहतेे लोगों को दी गई। दुकानों की नीलामी में अधिकारी के सामने ही रिंग बनाकर नगर पालिका को प्राप्त होने वाली राजस्व का नुकसान कर शासन को क्षति पहुंचाई गई है। हैंडपंप खुदाई कार्य का टेंडर पार्षदों व ठेकेदारों की अनुपस्थिति में खोली गई जिस में भी गड़बड़ी की आशंका नगर के विकास कार्य में बाधा उत्पन्न किया जा रहा है।

   मनीष श्रीवास्तव पार्षद विकास नगर ने बताया कि सभी पार्षद मेरे पास आए थे, उनकी जो शिकायतें थी उस आधार पर आवेदन तैयार किया गया उसकी जिसकी प्रति विभागीय मंत्री शिव डहरिया, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम एवं कलेक्टर कोंडागांव को दिया गया है, सभी पार्षदों का कहना है वह 02 दिन के अंदर मुख्य नगरपालिका अधिकारी को नहीं हटाए जाने पर त्यागपत्र सौंप देंगे।