breaking news New

पिपरमार चौक पर बिरसा मुंडा की प्रतिमा और सौंदर्यीकरण के लिए विधायक ने 10 लाख रुपये की घोषणा की

 पिपरमार चौक पर बिरसा मुंडा की प्रतिमा और सौंदर्यीकरण के लिए विधायक ने 10 लाख रुपये की घोषणा की


धरमजयगढ़।  पिपरमार पर स्थित चौक में आदिवासियों के भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा और सौंदर्यीकरण के लिए क्षेत्रीय विधायक लालजीत सिंह राठिया ने 10 लाखरुपये की घोषणा की है ! यह घोषणा आज शाम को बिरसा मुंडा की जयंती समारोह के कार्यक्रम के दौरान विधायक लालजीत सिंह राठिया के प्रतिनिधि ने की !

आपको बता दें कि धरमजयगढ़ विधायक लालजीत सिंह राठिया का आज नगर में आदिवासियों द्वारा आयोजित बिरसा मुंडा जयंती समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में आगमन हुआ था किंतु रायगढ़ के शहीद कर्नल विल्पव और उनके परिवार के अंतिम संस्कार कार्यक्रम में जाना तय हुआ जिसकी वजह से विधायक इस समारोह में छाल क्षेत्र के विधायक प्रतिनिधि को अपना प्रतिनिधि बनाकर शिरकत करने भेजे थे और इसी दौरान यह घोषणा की गई बताते चले कि धरमजयगढ़ पिपरमार चौक के समीप महाविद्यालय के सामने पूर्व में क्षेत्र के आदिवासियों द्वारा खूंटा गाढ़कर इसे विरसा मुंडा चौक बनाने जिला कलेक्टर के नाम स्थानीय एसडीएम को ज्ञापन सौंपा गया था !

जिसके बाद इस स्थान पर भगवान बिरसा मुंडा की आदमकद प्रतिमा लगाने और सौंदर्यीकरण की मांग स्थानीय विधायक से की गई थी जिस पर विधायक लालजीत सिंह राठिया ने आदिवासियों की मांग को पूरा करते हुए 10 लाख देने की घोषणा की और एक साल के अंदर प्रतिमा सहित सौंदर्यीकरण का वायदा भी किया है।