breaking news New

विधायक ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुजरा का औचक निरीक्षण

विधायक ने किया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुजरा का औचक निरीक्षण


स्वास्थ्य गत सुविधाएं, एवं अस्पताल परिसर का निरीक्षण कर चिकित्सा अधिकारी को सुविधाओं के लिए किए निर्देशित, साथ ही मितानिन प्रशिक्षण का लिया जायजा


धमतरी, 25 मार्च। जिला धमतरी विकासखंड में स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र गुजरा का विधायक रंजना साहू ने मौके पर पहुंचकर औचक निरीक्षण किया। उन्होंने अस्पताल में पहुंचकर समस्त अभिलेखों का निरीक्षण किया तथा स्टोरों में मौजूद दवा की जानकारी भी लिए। इसी दरमियान विधायक श्रीमती साहू ने अस्पताल परिसर में साफ-सफाई एवं कोरोना संक्रमण संबंधित पूरी जानकारी लेकर विशेष रुप से ध्यान देने की बात चिकित्सा अधिकारी को निर्देशित करते हुए कही कि अस्पताल परिसर में किसी भी व्यक्ति को यहां तक कि स्टाफ को भी कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मास्क, सेनेटाइजर और दूरी पर ध्यान केंद्रित कर पालन करने कहा।


विधायक ने आगे कहा कि जिस तरह से पुना कोरोना संक्रमण फैल रहा है उस को फैलने से रोकने के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पूरी तरह से स्वास्थ्यगत  सुविधा के साथ उपलब्ध हो यही हम सब की मंशा होती है। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में मितानिन प्रशिक्षण में मितानिनों से मिलकर यथास्थिति का जायजा भी लिया, एवं उनके द्वारा ग्रामीण एवं शहरी क्षेत्रों में किए कार्यों की सराहना की। 

इस अवसर पर जिला पंचायत सदस्य दमयंती केशव साहू, गौकरण साहू विधायक प्रतिनिधि, जानकी साहू पूर्व जनपद सदस्य, धरम साहू पूर्व उपसरपंच, ईश्वर साहू सदस्य प्राथमिक कृषि साख डोमा, खिलेश्वर साहू पंच, खोरबाहरा राम साहू, टिकेश्वर साहू सहित उपस्थित रहे।