breaking news New

देह व्यापार का खुलासा : होटल मैनेजर एवं दो लड़कियों गिरफ्तार

देह व्यापार का खुलासा : होटल मैनेजर एवं दो लड़कियों गिरफ्तार

अलवर।  राजस्थान में अलवर शहर कोतवाली थाना क्षेत्र में पुलिस ने आज एक होटल में कार्रवाई कर अनैतिक देह व्यापार का खुलासा करते हुये होटल मैनेजर एवं दो लड़कियों को गिरफ्तार किया।
सहायक पुलिस अधीक्षक विकास सांगवान ने बताया कि मुखबिर से सूचना मिली कि रेलवे स्टेशन के पास होटल अरावली हाइट्स में कुछ लोगों के द्वारा वेश्यावृत्ति एवं अनैतिक देह व्यापार का धंधा किया जा रहा है। जिस पर टीम का गठन कर होटल के बाहर पहुंचकर टीम के सदस्य को बोगस ग्राहक बनाकर होटल के अंदर भेजकर वेश्यावृत्ति बाबत सौदा तय किया और सौदा तय होने के बाद मोबाइल पर मिस कॉल देने की हिदायत कर भेजा। जिस पर टीम के सदस्यों द्वारा होटल के अंदर रिसेप्शन पर बैठे व्यक्ति से बातचीत की तो होटल के मैनेजर ने बोगस ग्राहक को वेश्यावृत्ति के लिए दो लड़कियां दिखाई जिसमें टीम के सदस्य ने एक लड़की बाबत सहमति दी और सौदा एक हजार रूपए में तय हुआ और राशि मैनेजरको दे दी।
इसके पश्चात बोगस ग्राहक के रूप में भेजे गए टीम के सदस्य ने आईपीएस विकास सांगवान पर फोन पर मिस कॉल कर इशारा किया तो पुलिस टीम ने होटल के अंदर प्रवेश कर होटल के मैनेजर व वेश्यावृत्ति के लिए रखी गई दो लड़कियों को गिरफ्तार किया।
इस मामले में पुलिस ने पीटा एक्ट में मामला दर्ज कर मैनेजर बसवा दोसा निवासी गणेश पुत्र देवी सहाय योगी व दो लड़कियों को गिरफ्तार किया है। एक लड़की दिल्ली और दूसरी लड़की पश्चिम बंगाल की रहने वाली है।