कोरोना वायरस से मध्य प्रदेश में दूसरी मौत, इंदौर के युवक ने तोड़ा दम

कोरोना वायरस से  मध्य प्रदेश में दूसरी मौत, इंदौर के  युवक ने तोड़ा दम


 भोपाल।  मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस से युवक ने दम तोडा है। प्रदेश में  दूसरी मौत सामने आई है. इंदौर में 35 साल के एक युवक की मौत हो गई. इस युवक की जांच पॉजिटिव आई थी जिसके बाद इसका इलाज चल रहा था. इसके साथ ही मध्य प्रदेश में कोरोना से मौत का आंकड़ा 2 हो गया.



इससे पहले इंदौर के एमवाई अस्पताल में बुधवार को कोरोना वायरस से संक्रमित 65 साल की महिला ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया था. वह मूल रूप से उज्जैन की रहने वाली थी. यह प्रदेश में किसी कोरोना पॉजिटिव मरीज की मौत का पहला मामला था. उसके बाद इंदौर के एक युवक की मौत की खबर सामने आई है. हालांकि कोरोना वायरस की चपेट में युवा वर्ग के लोगों की मौत काफी विरले है लेकिन इंदौर में जिस युवक की मौत हुई वह महज 35 साल का बताया जा रहा है. जांच में उसके पॉजिटिव होने की पुष्टि हुई थी. इससे पहले पटना में भी एक युवक की मौत हुई थी जिसकी उम्र 38 साल की थी.


स्वास्थ्य विभाग की ओर से मिली जानकारी के अनुसार, राज्य में अब तक 20 लोग संक्रमित पाए गए हैं. इनमें नौ इंदौर, छह जबलपुर, दो भोपाल और ग्वालियर, शिवपुरी व उज्जैन में एक-एक व्यक्ति के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है. 


chandra shekhar