हमारी खबर का असर : लोक गायक जितेंद्र हरिपाल को उड़ीसा सरकार की मदद, गृह मंत्री डीएस मिश्रा की पहल पर 50 हजार की मदद

हमारी खबर का असर : लोक गायक जितेंद्र हरिपाल को उड़ीसा सरकार की मदद, गृह मंत्री डीएस मिश्रा की पहल पर 50 हजार की मदद

रायपुर. उड़ीसा के प्रख्यात लोक गायक जितेंद्र हरिपाल की आर्थिक बदहाली पर जनधारा 24 द्वारा बनाए गए कार्यक्रम के बाद उड़ीसा सरकार के युवा मंत्री कैप्टन डीएस मिश्रा ने इस मामले पर संज्ञान लेते हुए अपनी सरकार के संस्कृति मंत्री को आग्रह किया है कि वह लोक गायक जितेंद्र हरिपाल को तत्काल प्रभाव से 50 हजार की राशि मुहैया कराएं.

इसके साथ ही मंत्री कैप्टन डीएस मिश्रा ने कलेक्टर को भी निर्देशित किया है कि वह लोक गायक जितेंद्र हरिपाल के बारिश में ध्वस्त हुए मकान का पुनर्निर्माण करवाएं साथ ही उनकी अन्य तकलीफों को भी दूर करने की कोशिश करें।

गौरतलब है कि जनधारा24 ने रोंगोबोती फेम और उड़ीसा के लोकप्रिय लोक गायक जितेंद्र हरिपाल की आर्थिक बदहाली पर एक कार्यक्रम बनाया था. यह कार्यक्रम इन दिनों देशभर में खूब वायरल हो रहा है. उड़ीसा के गृह उद्योग एवं ऊर्जा मंत्री कैप्टन डीएस मिश्रा की नजर इस पर पड़ी. उन्होंने इसे संज्ञान में लेकर ने यह सराहनीय कदम उठाया. चूंकि डीएस मिश्रा उसी क्षेत्र से चुनाव लड़ते हैं और जीत कर आते हैं अत: उनकी पहचान एक युवा, ऊर्जावान और संवेदनशील नेता के तौर पर है.

जनधारा24 के प्रबंध निदेशक सुभाष मिश्र ने इस पर संतोष और खुशी जताते हुए कहा कि अगर हमारी खबरों से किसी को न्याय और सहयोग मिल रहा है तो हमारी सार्थकता इसी में है. हम ऐसे कलाकारों की मदद को आगे आते रहेंगे. आपको बता दें कि जनधारा24 मीडिया हाउस 'जनमंच' का संचालन भी करता है जिसके अंतर्गत नाटक, साहित्यिक गतिविधियां, मुक्तिबोध नाटय समारोह और अखिल भारतीय हबीब तनवीर नाटय स्पर्धा का आयोजन करके स्थानीय कलाकारों की मदद करता आया है.


देखिए यह वीडियो :