breaking news New

जबरदस्त धमाके से दहली राजधानी ढाका, 7 की दर्दनाक मौत , 100 से ज्यादा लोग घायल

जबरदस्त धमाके से दहली राजधानी ढाका, 7 की दर्दनाक मौत , 100 से ज्यादा लोग घायल

ढाका  । बंगलादेश की राजधानी ढाका के मोगबाजार इलाके में विस्फोट के बाद इमारत ढहने से कम से कम सात लोगों की मौत हो गई और सैकड़ों लोग घायल हो गए है। मेट्रोपॉलिटन पुलिस आयुक्त शफीकुल इस्लाम ने यह जानकारी दी।
बीती देर रात हुए इस विस्फोट का कारण गैस रिसाव हो सकता है। इस घटना में अब तक सात लोगों के मारे जाने की सूचना मिली है। उन्होंने बताया कि घटना में घायल हुए लोगों में इमारत में रहने वाले कम से कम 400 लोगों के अलावा पैदल यात्री और दो बसों के यात्री भी शामिल हैं। इस विस्फोट से दो बसे क्षतिग्रस्त हुई है।
इस धमाके में दर्जनों लोग घायल हुए। अधिकतर जख्मी होने वाले लोगों में बस यात्री और पास से गुजर रहे राहगीर शामिल थे। हादसे में घायल हुए लोगों का तीन अस्पतालों में इलाज चल रहा है। डॉक्टरों का कहना है कि इनमें से अधिकतर लोगों को जलने की गंभीर चोटें आई हैं। इस पड़ोस में रहने वाले लोगों का कहना है कि धमाके ने शहर के इस हिस्से को हिलाकर रख दिया। लोगों को बीच दहशत का माहौल था। देश की राजधानी के मध्य हिस्से में हुए इस धमाके के बाद घटनास्थल पर टूटे हुए पिलर्स, कंक्रीट और ग्लास के टुकड़ों को बिखरा हुआ देखा जा सकता था।