breaking news New

स्वास्थ्य कर्मचारियों का लंबित वेतन भुगतान दो दिनों में करे जिला प्रशासन: युवा मोर्चा

स्वास्थ्य कर्मचारियों का लंबित वेतन भुगतान दो दिनों में करे जिला प्रशासन: युवा मोर्चा


जगदलपुर। स्वास्थ्य विभाग में तैनात डॉक्टर, नर्स, कमर्चारियों के कई माह से लंबित भुगतान को लेकर भारतीय जनता युवा मोर्चा उनके समर्थन में आगे आया था। इन विषयों को ले कर जिला प्रशासन को अवगत कराते हुए बस्तर कलेक्टर के नाम ज्ञापन भी सौपा गया था। ज्ञापन में जल्द इस समस्या का निराकरण करने की बात भी युवा मोर्चा की ओर से की गई थी।

इस दौरान मीडिया से रूबरू होते हुए युवा मोर्चा बस्तर जिलाध्यक्ष अविनाश श्रीवास्तव ने कहा कि विगत दिनों हमारे द्वारा स्वास्थ्य कमर्चारियों के हित को ले कर जिला प्रशासन को लंबित वेतन भुगतान के विषय मे अवगत कराया गया था लेकिन अभी तक किसी भी प्रकार की कोई समाधान ना होने के कारण स्वास्थ्य कर्मचारियों पर दैनिक जीवन-यापन करने के लिए परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। कुछ ही दिनों में दीपावली का त्यौहार भी आने वाला है। इसलिए जल्द जिला प्रशासन इस ओर कोई उपाय निकालने का कष्ट करें अन्यथा युवा मोर्चा जिला प्रशासन के खिलाफ धरना करेगा।

युवा मोर्चा छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यसमिति सदस्य मनीष पारख ने कहा कि कोरोना संकटकाल में अपने जीवन की परवाह ना करते हुए दूसरे को जीवन देने वाले ऐसे कोरोना वारियर्स के रूप में काम करने वाले सभी स्वास्थ्य विभाग में कार्यरत कर्मचारियों का विगत कई माह से भुगतान ना मिलना निंदनीय है, एक ओर जिला प्रशासन कई कार्यो का लोकार्पण एवम भूमिपूजन करने में लगी है तो दूसरी ओर कई कर्मचारी अपने मेहनत की वेतन को तरसते नजर आ रहे है, हमारी जिला प्रशासन से मांग है कि अगर आज से दो दिनों के भीतर जिला प्रशासन इन सभी स्वास्थ्य कर्मियों की लंबित वेतनों का भुगतान नही करती है तो युवा मोर्चा सड़को पर उतरकर जिला प्रशासन के खिलाफ विरोध करेगा। इस दौरान रितेश दास जोशी, संग्राम सिंह राणा, रोहित खत्री , आनंद झा, अभिषेक तिवारी,रौशन झा, गणेश काले, काजल शांडिल्य,शिरीष मिश्रा सहित अन्य सदस्य उपस्थित थे।