breaking news New

बिरला, गडकरी सहित कई प्रमुख नेताओं ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई

बिरला, गडकरी सहित कई प्रमुख नेताओं ने दी राहुल को जन्मदिन की बधाई


नई दिल्ली, 19 जून। लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी, पूर्व प्रधानमंत्री एचडी देवगौड़ा, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, मध्य प्रदेश की मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सहित कई अन्य राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी है।

श्री बिरला ने कहा, “वायनाड से सांसद राहुल गांधी जी को जन्म दिन की मंगल कामनाएं। आपके स्वस्थ एवं प्रफ्फुलित जीवन की कामना करता हूं।”

श्री गडकरी ने कहा, “राहुल गांधी जी को जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं। आपके स्वस्थ जीवन और दीर्घायु की कामना करता हूं।”

श्री देवगौड़ा ने कहा कि श्री गांधी एक अच्छे इंसान और समाज को समर्पित नेता है। श्री चौहान ने भी उनके सुखद भविष्य और दीर्घायु होने की कामना की है।

कांग्रेस महासचिव मुकुल वासनिक तथा पार्टी कोषाध्यक्ष पवन कुमार बंसल ने भी श्री गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने भी उनके स्वस्थ सफल जीवन तथा दीर्घायु की कामना की है। जम्मू कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अब्दुल्ला ने भी श्री गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं।

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, पंजाब के मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह तथा तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन ने भी श्री गांधी को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी और उनके दीर्घायु होने की कामना की है।