कुंवारा बताकर युवती का किया दैहिक शोषण, दी जान से मारने की धमकी

कुंवारा बताकर युवती का किया दैहिक शोषण, दी जान से मारने की धमकी

जशपुर। छत्तीसगढ़ के जशपुर जिले से शादी का झांसा देकर एक युवती के दैहिक शोषण का मामला सामने आया है. दरअसल, शादीशुदा होने के बावजूद आरोपी युवक ने खुद को कुंवारा बताया. फिर शादी का झांसा देकर युवती का दैहिक शोषण करता रहा. जब पीड़ित युवती को पता चला कि ये शख्स शादीशुदा है तो उसने मिलना-जुलना कम कर दिया. इसके बाद आरोपी युवती को धमकी देने लगा. युवती का आरोप है कि इस शख्स ने उसे गोली मारने की धमकी तक दे दी. यहां तक की आरोपी के भाई पर भी युवती को धमकाने का आरोप लगा है. फिलहाल, मामले की शिकायत के बाद पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

मिली जानकारी के मुताबिक जशपुर के नारायणपुर थाना क्षेत्र के कुरकुंगा निवासी रंजीत चौहान की मुलाकात एक साल पहले एक युवती से हुई थी. युवती का आरोप है कि उसने खुद को कुंवारा बताकर उसे अपने प्रेमजाल में फंसाया. फिर उसका लगातार दैहिक शोषण करता रहा. युवती का कहना है कि जब भी आरोपी को शादी की बात कहती तो वो टालमटोल करता रहता था.

युवती का कहना है कि इसी बीच पता चला कि आरोपी पहले से ही शादीशुदा है और वो धोखा दे रहा है. तभी से उससे मिलना जुलना बंद कर दिया. इसी बीच आरोपी बार-बार मिलने का दबाव बनाता रहा और नहीं मिलने पर गोली मारने की धमकी भी देने लगा. इस बात से घबराकर युवती पुलिस से मामले की शिकायत कर दी.

इस पूरे मामले में नारायणपुर थाना प्रभारी ललित सिंह नेगी का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी और उसके बड़े भाई दोनों के खिलाफ मामला दर्ज कर दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया गया है.