breaking news New

जयस्तंभ चाकूबाजी के दो आरोपी शफीक अली, मोहसिन अली ने किया सरेंडर, दो अब भी फरार, घायल कारोबारी ने दम तोड़ा

जयस्तंभ चाकूबाजी के दो आरोपी शफीक अली, मोहसिन अली ने किया सरेंडर, दो अब भी फरार, घायल कारोबारी ने दम तोड़ा

रायपुर. जयस्तंभ चौक में चाकू मारकर कारोबारी की हत्या मामले में दो आरोपियों ने सरेंडर किया है। शफीक अली 20 साल और मोहसिन अली 25 साल ने आत्मसमपर्ण किया है। मामले में दो आरोपी अब भी फरार हैं।

बता दें सोमवार देर शाम जयस्तंभ चौक पर कोंडागांव के कारोबारी इसरार अहमद को बदमाशों ने चाकू मार दी थी। मेकाहारा में कारोबारी ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

बता दें कोंडागांव से कारोबारी इसरार अहमद अपने चार कारोबारी साथियों के साथ काम के सिलसिले में रायपुर आये थे और गोलबाजार से मौदहापारा जा रहे थे कि रविभवन के सामने रेड सिग्नल पर कार रूकी हुई थी कि पीछे से चार अज्ञात हमलावर आये और कार के कांच पर हाथ मारते हुए खुलवाने के लिए बोले तभी पीछे बैठे कारोबारी इसरार अहमद उतरे और वजह जाननी चाही उससे पहले ही अज्ञात हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड चाकू से वार करना शुरू कर दिया।

जब तक कार में बैठे साथी या आसपास सिग्नल पर खड़े लोग कुछ समझ पाते तब तक चारों हमलावर मौके से फरार हो चुके थे। गोलबाजार थाना पुलिस ने मामला दर्जकर अज्ञात आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जयस्तंभ चौक में चाकू मारकर कारोबारी की हत्या मामले में दो आरोपियों ने सरेंडर किया है। इसके बाद शफीक अली 20 साल और मोहसिन अली 25 साल ने आत्मसमर्पण किया है। मामले में दो आरोपी अब भी फरार हैं।