breaking news New

विधायक देवेंन्द्र यादव को कांग्रेस ने बनाया प्रवक्ता, भूपेश सरकार के कामों को जन जन तक पहुंचाने मिली बड़ी जिम्मेदारी

विधायक देवेंन्द्र यादव को कांग्रेस ने बनाया प्रवक्ता, भूपेश सरकार के कामों को जन जन तक पहुंचाने मिली बड़ी जिम्मेदारी


भिलाई, 13 जून।  पीसीसी प्रदेशाध्यक्ष मोहन मरकाम के निर्देशानुसार छत्तीसगढ़ के पांच विधायको को कांग्रेस संचार विभाग की ओर से प्रवक्ता बनाया गया है। जिसमें भिलाई विधायक देवेंन्द्र यादव का भी नाम शामिल है।

दरअसल, सरकार के ढाई साल पूर्ण होने के साथ ही कांग्रेस की भूपेश सरकार की उपलब्धियों और योजनाओं को मीडिया के माध्यम से जनता तक पहुंचाने इस बार सरकार के विधायकों को ही जिम्मेदारी सौंपी गई है।

इस अवसर पर विधायक देवेंन्द्र ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में ढाई वर्षों में ही कांग्रेस सरकार ने वह किया जो पिछले 15 सालों में न हो सका..

किसानों और आदिवासियों की छत्तीसगढ़ की धरती में उनकी अस्मिता औऱ भूमिपुत्रों के अधिकारों को पुनर्स्थापित करने का काम भूपेश सरकार ने किया.. मननीय भूपेश बघेल जी के नेतृत्व में सरकार हर उस पहलू पर कार्य कर रही है जिसकी छत्तीसगढ़ के आने वाले भविष्य को आवश्यकता है। 

प्रदेश कांग्रेस द्वारा मुझे संचार विभाग सरकार की ओर से प्रवक्ता नियुक्त किया गया है, जिस हेतु मैं माननीय मुख्यमंत्री भूपेश बघेल जी, माननीय PCC अध्यक्ष मोहन मरकाम जी, संचार विभाग के प्रमुख शैलेश नितिन त्रिवेदी जी एवं महामंत्री श्री चंद्रशेखर शुक्ला और समस्त पार्टी के वरिष्ठ नेताओ और कार्यकर्ताओं का आभारी हूं।

 मैं उन सभी का आभार प्रकट करते हुए यह विश्वास दिलाता हूं कि कांग्रेस की नीति रीति को जनजन तक पहुंचाने और भूपेश बघेल जी के सरकार के जन सरोकार से जुड़े फैसलों, योजनाओं को जनजन तक पहुंचाने का काम करूंगा।