breaking news New

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय असम दौरे पर, दोनों चार्टर प्लेन से पहुंचे असम, राहुल गांधी की जनसभा की तैयारियों को देंगे अंतिम रूप

मुख्यमंत्री भूपेश  बघेल और कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय असम दौरे पर, दोनों चार्टर प्लेन से पहुंचे असम, राहुल गांधी की जनसभा की तैयारियों को देंगे अंतिम रूप

रायपुर. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आज असम दौरे में अपने साथ संसदीय सचिव, विधायक व असम प्रदेश के प्रभारी राष्ट्रीय सचिव विकास उपाध्याय को भी चार्टर प्लेन से साथ ले उड़े। ज्ञात रहे कि विकास उपाध्याय असम में अपनी पूरी टीम के साथ डेरा डाल लिया है और उनकी सक्रिय कार्यप्रणाली को लेकर कांग्रेस हाईकमान जहाँ खुश है वहीं भाजपा की नजर भी विकास पर बनी हुई है।

विधायक विकास उपाध्याय ने कहा मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा छत्तीसगढ़ में अपनाई गई रणनीति के फॉर्मूला में हम काम कर रहे हैं. उनके नेतृत्व में चुनाव जीतेंगे और भाजपा को हर हाल में पटकनी देंगे.

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने असम में चुनाव के नजदीक आते देख दौरा तेज कर दिया है। आज से दो दिवसीय दौरा 7 और 8 फरवरी को असम में रहेंगे। पार्टी हाईकमान ने उन्हें महत्वपूर्ण जिम्मेदारी के साथ प्रमुख समन्वयक की जिम्मेदारी सौंपी है। आज असम दौरे में वे विकास उपाध्याय को भी साथ ले उड़े। एयरपोर्ट में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्होंने कहा, पार्टी की ओर से सभी तैयारी हो गई हैं, 6 दलों के साथ गठबंधन हुए हैं और उससे असम की स्थिति में परिवर्तन आएगा, आने वाले समय में निश्चित रूप से असम में कांग्रेस की सरकार बनेगी.

मुख्यमंत्री बघेल असम में पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के प्रस्तावित 14 फरवरी को असम के महत्वपूर्ण स्थान शिवसागर जिला में आयोजित सभा को लेकर तीन जिलों के विभिन्न कार्यक्रमों में हिस्सा लेंगे। आज शिवसागर के अहमगुरी विधानसभा में पब्लिक मीटिंग करने के बाद कहरदेव जिला के महामोर विधानसभा में चाय बागान के वर्करों के साथ 4 बजे बैठक में सम्मिलित होंगे जहाँ 5000 से भी ज्यादा वर्कर भाग लेंगे। विकास उपाध्याय ने असम कांग्रेस को इस बाबत पूर्व से ही तैयारी करने के निर्देश दे दिए हैं।