breaking news New

लापता 4 साल की बच्ची का मिला कंकाल, एक साल पहले खेलते हुए गायब हो गई थी

 लापता 4 साल की बच्ची का मिला कंकाल, एक साल पहले खेलते हुए गायब हो गई थी


जशपुर।  जशपुर में लापता 4 साल की बच्ची का कंकाल शनिवार को तालाब से मिला है। बच्ची करीब एक साल पहले घर के बाहर खेलते हुए गायब हो गई थी। जहां कंकाल मिला, वह जगह बच्ची के घर से करीब डेढ़ किमी दूर है। ऐसे में बच्ची को अगवा कर हत्या करने का अंदेशा है। कंकाल के साथ मिले कपड़ों से परिजनों ने पहचान की है। फिलहाल पुलिस डीएनए टेस्ट कराने की बात कह रही है। मामला पत्थलगांव थाना क्षेत्र का है।
जशपुर में लापता 4 साल की बच्ची का कंकाल शनिवार को तालाब से मिला है। जहां कंकाल मिला, वह जगह बच्ची के घर से करीब डेढ़ किमी दूर है। जशपुर में लापता 4 साल की बच्ची का कंकाल शनिवार को तालाब से मिला है। जहां कंकाल मिला, वह जगह बच्ची के घर से करीब डेढ़ किमी दूर है।
जानकारी के मुताबिक, महादेव टिकरा निवासी श्याम सुंदर भारद्वाज की 4 साल की बेटी रुचिका 24 जून 2020 को घर के बाहर खेल रही थी। थोड़ी देर बाद जब परिजनों ने देखा तो वह गायब थी। इस पर आसपास तलाश किया और लोगों से पूछताछ भी, लेकिन बच्ची का कुछ पता नहीं चला था। इस बीच शनिवार को पतरापाली गांव के तालाब में लोगों ने कंकाल देखा तो पुलिस को सूचना दी। इसके बाद कंकाल की पहचान हुई।
पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई है। बच्ची के माता-पिता ने कपड़ों से पहचान कर ली, लेकिन टेस्ट को लेकर प्रयास किया जा रहा है। पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गई है। बच्ची के माता-पिता ने कपड़ों से पहचान कर ली, लेकिन डीएनए टेस्ट को लेकर प्रयास किया जा रहा है।
हत्या की आशंका
सूचना मिलने पर थाना प्रभारी संतलाल आयाम पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंच गए हैं। बच्ची के माता-पिता ने कपड़ों से पहचान कर ली, लेकिन टेस्ट को लेकर प्रयास किया जा रहा है। बच्ची का शव पड़ोस के गांव में मिला है। इसके कारण आशंका है कि किसी ने अगवा करने के बाद उसकी हत्या की हो। पुरानी रंजिश या फिर बच्ची से दुष्कर्म के बाद जैसी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही कुछ स्पष्ट हो सकेगा।
एसडीओपी योगेश देवांगन ने बताया कि तालाब के पास मेड़ में बच्ची का कंकाल फंसा हुआ था। इसकी सूचना भी बच्ची के परिजनों ने दी है। फिलहाल उनको कैसे पता चला, इस बारे में अभी पूछताछ की जानी है। इसके बाद ही स्पष्ट हो सकेगा।