breaking news New

छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार

छत्तीसगढ़ की खुशहाली के लिए 1008 दीपों से जगमगाया माँ दंतेश्वरी का दरबार

दीप प्रज्वलित कर जिपं अध्यक्ष ने की प्रदेश की खुशहाली की कामना

नववर्ष के स्वागत में तुलिका व महिला कांग्रेस की टीम ने प्रज्वलित किये दीप

दंतेवाड़ा। आदिशक्ति माँ दंतेश्वरी के प्रांगण में जिला पंचायत अध्यक्ष तुलिका कर्मा और जिला महिला कांग्रेस की टीम ने 1008 दीप प्रज्वलित कर नववर्ष का स्वागत किया। इस मौके पर तुलिका कर्मा ने बताया कि माँ दंतेश्वरी के दरबार में आज हम महिलाएं एकत्रित होकर दीप प्रज्वलित कर एकता व भाईचारे का संदेश दे रहें हैं।

दीप से हम सभी महिलाओं ने छत्तीसगढ़ का नक्शा बनाया है साथ ही उस नक्शे के अंदर दीप से ही कोरोना मुक्त, मलेरिया मुक्त, नक्सल मुक्त बस्तर, शहीदों को नमन, महिला सशक्तिकरण, युवाओं को रोजगार सहित अन्य नारों को भी सजाया है। जिपं अध्यक्ष ने आगे बताया कि आने वाले नववर्ष में हम सभी आदिशक्ति माँ दंतेश्वरी से यह कामना करते हैं कि हमारे छत्तीसगढ़ व बस्तर की जनता हमेशा खुशहाल रहे।

नववर्ष सभी के जीवन में सुख, समृद्धि लेकर आए। तुलिका ने बताया कि हमारे पुलिस विभाग के जवान, स्वास्थ्य कर्मचारी एवम अन्य कर्मचारी व उनका परिवार हमेशा सुरक्षित रहें यह प्राथना हम सभी महिलाओं ने की है। महिला शहर जिलाध्यक्ष इंदिरा शर्मा ने कहा कि यह दीप उन सभी शहीद भाइयों के नाम हैं, जिन्होंने हमारे प्रदेश की रक्षा में अपने प्राण त्याग दिए।

माँ दंतेश्वरी से नववर्ष में यही कामना है की कोरोना महामारी से सबकी रक्षा करें और प्रदेश में आपसी भाईचारे का माहौल बना रहे। कार्यक्रम में गीतांजलि कुशवाहा, इंद्रा ठाकुर, रमा तोमर, रमा नायक, मंजू शर्मा, किरण ठाकुर, किशनदेवी, प्रमिला साहू, ललिता ठाकुर, संजय विश्वकर्मा, आकाश विश्वास, जयराम, आसिफ हमीद, कवि सिन्हा समेत अन्य उपस्थित थे।