breaking news New

VIDEO : गोल बाजार के लूटेरो को पकडऩे में बस्तर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

VIDEO :  गोल बाजार के लूटेरो को पकडऩे में बस्तर पुलिस को मिली बड़ी सफलता

जगदलपुर। उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह मीणा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में बस्तर जिले में सिटी कोतवाली क्षेत्र गोल बाजार में हुये लुटपाट के आपराधिक वारदात को सुलझाने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। ज्ञात हो कि दिनांक 13.05.2021 बाईक सवार 02 व्यक्तियों ने लुटपाट की घटना को अंजाम देकर प्रार्थिया का बैंग में रखे मोबाईल व पैसा को छिंनकर,भाग गया था। उक्त घटना पर प्रार्थिया के रिपोर्ट पर थाना कोतवाली में लुट (392) भादवि0 का अपराध पंजीबद्ध कर अनुसंधान में लिया गया था। 


विदित हो कि उप महानिरीक्षक एवं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक  जितेन्द्र सिंह मीणा, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ओमप्रकाश शर्मा के मार्गदर्शन एवं नगर पुलिस अधीक्षक हेमसागर सिदार के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली एमन साहू के नेतृत्व में टीम गठित कर माल-मुलजिम की पता तलाश की जा रही थी। दौरान अनुसंधान के पेट्रोलिंग पार्टी के द्वारा तुरंत घटनास्थल पहुंचकर, आसपास के लोगो से पुछताछ कर एवं सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर पतासाजी के दौरान 02 संदिग्ध मोटर सायकल शहर में मिले जिसे संदेह के आधार पर थाना लाकर, दोनो संदिग्ध की पहचान कर, कड़ाई से पूछताछ पर संदेहियों ने अविनाश श्रॉफ तथा उसके साथी एक अपचारी बालक ने बताया कि दोनो मिलकर अपने दोस्तो से लिये उधारी पैसा की व्यवस्था नहीं हो पाने से गोलबाजार में एक ग्रामीण महिला जो सामान खरीदकर अपने पास में बैग में मोबाईल व पैसा लेकर खड़ी थी जिसे अकेली पाकर आरोपी ने घड़ी में टाईम पुछने के बहाने उसके पास जाकर हाथ में रखे बैग को छिंनकर भागना करना स्वीकार किये है। आरोपियों से संपत्ति बरामद कर, जप्त किया गया है एवं विधिवत गिरफ्तार कर न्यायिक रिमांड पर न्यायालय रवाना किया जा रहा है।


महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी में निरीक्षक एमन साहू  उप निरी. पीयुष बघेल,  प्र.आर. पुनित शुक्ला, आरक्षक  भुपेन्द्र नेताम,युवराज सिह ठाकुर एवं शिव यादव,सोनू गौतम, हिमांशु यादव।