breaking news New

Covid 19 टीकाकरण का द्वितीय चरण, कलेक्टर एसपी सहित अधिकारी कर्मचारियों ने लगवाया टीका

Covid 19 टीकाकरण का द्वितीय चरण,  कलेक्टर एसपी सहित अधिकारी कर्मचारियों ने लगवाया  टीका


बलौदाबाजार, 8 फरवरी। कोविड 19 टीकाकरण का द्वितीय चरण का हुआ शुभारंभ।कलेक्टर एसपी सहित अधिकारी कर्मचारियों ने लगवाया कोविड टीका। 

बलौदाबाजार जिले मे आज से कोविड वैक्सीन टीकाकरण के द्वितीय चरण का शुभारंभ हुआ। जिसमें राजस्व व पुलिस विभाग के अधिकारियों एवं कर्मचारियों ने जिलाचिकित्सालय पहुँचकर का टीका लगवाया । 


द्वितीय चरण के टीकाकरण का शुभारंभ कलेक्टर सुनील कुमार जैन ने किया और जिला चिकित्सालय पहुँचकर टीका लगवाया। पुलिस अधीक्षक आई के एलेसेला जिलापंचायत सीईओ डा फरिहा आलम सिद्धकी  ने भी  टीका लगवाया ।तत्पश्चात राजस्व विभाग के अधिकारी पुलिस अधिकारी व आरक्षकों ने लगवाया टीका। कलेक्टर सुनील जैन ने इसे सुरक्षित जीवन के लिए आवशयक बताते हुए सभी लोगो से लगाने की अपील की है।


सिविल सर्जन डा राजेश अवस्थी ने बताया कि जिले मे कोविड वैक्सीन के द्वितीय चरण का टीकाकरण आज से प्रारंभ हो गया है जिसमे पहले दिन 84लोगो का नाम आया है। कलेक्टर सुनील जैन एसपी  आई के एलेसेला जिलापंचायत सीईओ डिप्टी कलेक्टर सहित पुलिस के अधिकारी कर्मचारियों ने टीका लगवाया है और अभी तक किसी को भी कोई तकलीफ नहीं हुई है और नहीं शिकायत आयी है। सुरक्षित टीकाकरण का कार्य चल रहा है।