breaking news New

अश्लील चैटिंग मामले में अब नया मोड़, आबकारी अधिकारी पर लगाये गंभीर आरोप

अश्लील चैटिंग मामले में अब नया मोड़, आबकारी अधिकारी पर लगाये गंभीर आरोप

आबकारी अधिकारी के नाम से वायरल अश्लील चैटिंग मामले में युवती बालोद जिला आबकारी अधिकारी के खिलाफ एसपी आफिस में की शिकायत…आबकारी अधिकारी पर लगाये गंभीर आरोप

 बालोद… बालोद जिले के आबकारी अधिकारी के नाम से अश्लील चैटिंग मामले में अब नया मोड़ आ चुका है सोशल मीडिया में मेसेज वायरल होने के बाद जिला आबकारी अधिकारी ने जहाँ देर रात थाने पहुंचकर मामले की जांच व कार्यवाही की मांग को लेकर शिकायत दर्ज कराई थी वही मामला में अभी जांच प्रारंभ ही हुआ था कि इधर अब मामले में एक  युवती ने आबकारी अधिकारी के खिलाफ शारिरीक संबंध बनाने का मांग तथा मांग पूरी नही होने पर संविदा नौकरी से हटाने की शिकायत की है

क्या लिखा है आवेदन में

पूरे मामले में युवती द्वारा किये गए शिकायत अनुसार वह जिला आबकारी कार्यालय जिला बालोद में मल्टी पर्पस के पद पर संविदा कर्मचारी के पद पर दिसंबर 2020 से पदस्थ थी। तथा समाजसेवी तरूणनाथ योगी से मेरा पारिवारिक संबंध है। तरुण के द्वारा मुझे बताया गया कि जिला आबकारी अधिकारी अशोक सिंह के द्वारा अपने विभाग में संविदा कर्मचारी के रूप में लड़कियों को रखना चाहता है, काम करोगी क्या इस पर मेरी माता-पिता ने सहमती दिये तब मैं अपने माँ एवं तरुण के साथ 24 दिसंबर 2020 को उनके आफिस में मुलाकात किये थे। उक्त अधि कारी द्वारा मेरा औपचारिक परिचय लेने के बाद 26 दिसम्बर 2020 से आफिस ज्वाइन करने के लिए कहा था तथा 5000/- अक्षरी पांच हजार रुपये प्रतिमाह वेतन देने की बात कहा था परन्तु उसके दूसरे दिन ही मुझे अपनी केबिन में बुलाकर सहानुभूति दिखाते हुए कहने लगा कि तुम मेरी बात माना करो और अच्छे से काम करना बहुत आगे बढ़ोगी। आपका काम मुझे बहुत पसंद आ रहा है कहकर मेरा पेमेंट 5000 से 9000 करना बताया था।

उसके बाद से निरंतर किसी किसी बहाने से वह मुझे अपने केबिन में बुला लेते थे और मुझे बेड टच करने की कोशिश करता था तथा मैं तब अपने टेबल में काम में व्यस्थ रहती थी तो वह स्वयं मेरे टेबल में आक बैठ जाता था और मुझे गौर से देखते हुए हमेशा पेमेंट आया कि नहीं खर्च के लिए पैसा है कि नहीं कहकर पुछते रहते थे। 26 फरवरी 2021 को वह मुझे अपनी केबिन में बुलाकर मेरे कमर में बुरी नियत से हाथ डालकर कहने लगा कि अच्छे से सेलिब्रेट करना अपने जन्म दिन को और किसी चीज की जरूरत हो तो मुझे बेझिझक कह देना। मेरे अधिकारी का उक्त आचरण मुझे बहुत बुरी लगी इस कारण से मैं तरूण योगी को मेरे साथ घटित घटना को बतायी थी। तब उनके द्वारा सांत्वना दिया गया था कि सर को समझा दूंगा तुम उनकी बेटी के समान हो कहकर 01 मार्च 2021 को उनके पैर छुवाये थे। उसके बाद दिनांक 05 मार्च 2021 को मुझे अपने केबिन में बुलाकर कहने लगा कि तुम शराब पीते हो क्या, मैंने नहीं कहा तब उसने मुझे अपने पास बुलाकर गंदा इशारा करते हुए कहने लगा कि एक पैक शराब पीने के बाद रिलेशन बनाने में मजा आता है। 

उसके बाद मुझे नियमित रूप से व्हाट्सअप के माध्यम से मेसेज कर मुझे मिलने के लिए कहता था तब मैंने कहाँ और क्युं कहने पर कहता था कि रायपुर में या किसी लॉज में मिलोगी तो पूरा प्रेक्टिकल करके बताउंगा। इस कारण से मैं उनसे मिलने से कतराने लगी तथा आफिस जाना बंद कर दी थी तब उनके द्वारा मुझे धमकी देते हुए कहने लगा कि यदि तुम मेरी बात नहीं मानोगी तो तुम्हारा अश्लील विडियो और पिक्चर मेरे पास है उसे वायरल कर दूंगा तथा तरूण योगी को शराब तस्करी के मामले में जेल भिजवा दूंगा कहने से मैं डर गयी थी तथा मैंने सर से कहा कि तुम्हें जो करना है मेरे साथ कर सकते हो मगर तरूण को कुछ मत करना कहने पर उनके द्वारा कहने लगा कि तुम 07 दिन की छुट्टी ले लो और रायपुर के लॉज में मिलो।

सर के कहने पर मैं 19 अगस्त को 07 दिन की छुट्टी के लिए आवेदन दी थी इस दरम्यान सर के द्वारा जिला के उच्च अधिकारियों के द्वारा भी आपसे शारीरिक संबंध बनाएंगे कहने पर मैं अपने स्वास्थ्य खराब होने के कारण नहीं मिल पाउंगी कहने पर मुझे मेरे नौकरी से निकाल दिया इस प्रकार से मैं जिला आबकारी अधिकारी के द्वारा बुरी नियत से मेरे शरीर के प्राइवेट पार्ट को छुकर मुझे बेजज्ती करता था तथा स्वयं एवं जिले के बड़े अधिकारी से शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव डालता था जिसकी छायाप्रति भी आवेदन के साथ संलग्न कर रही हूँ। आबकारी अधिकारी सिंग सर के विरुद्ध उचित कार्यवाही करने की कृपा करें और मुझे तथा मेरे परिवार एवं तरुण नाथ योगी को मेरे अधिकारी से जान का खतरा बना हुआ है। शिकायत करोगी तो जान सहित मरवाने की धमकी दिये थे जिससे मैं बहुत ही डरी हुई थी जिसके कारण मेरे द्वारा विलम्ब से शिकायत कर रही हूँ।

बहरहाल देखना होगा अब पूरे मामले में आगे क्या कार्यवाही होती है