breaking news New

खिलाडिय़ों का दिवाली मिलन समारोह राजीव भवन में सम्पन्न

 खिलाडिय़ों का दिवाली मिलन समारोह राजीव भवन में सम्पन्न

सीपीएल के लिए बनी रणनीति

रायपुर । दीपावली के पावन पर्व पर छत्तीसगढ़ प्रदेश कार्यालय राजीव भवन में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (खेलकूद प्रकोष्ठ) के तत्वाधान में प्रदेश पदाधिकारियों एवं खिलाडिय़ों का दीपावली मिलान समारोह आयोजित किया गया। 

इस अवसर पर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के मुखिया  मोहन मरकाम, भिलाई नगर के विधायक व महापौर  देवेंद्र यादव, रायपुर नगर निगम के महापौर  एजाज ढेबर, प्रदेश कांग्रेस की उपाध्यक्ष शकुन डहरिया, महामंत्री  अरुण सिसोदिया, एनएसयूआई के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा सहित प्रदेश भर से समारोह में शामिल होने पदाधिकारी एवं खिलाड़ी बड़ी संख्या में शामिल हुए।

छत्तीसगढ़ खेल कांग्रेस के अध्यक्ष प्रवीण जैन ने बतलाया कि इस अवसर पर प्रदेश में अब तक कि सबसे बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता सीपीएल के आयोजन पर विस्तार से चर्चा हुई तथा इस प्रतियोगिता को प्रदेश के बिलासपुर, रायपुर, भिलाई, दुर्ग एवं राजनांदगांव जिले में 15 दिसंबर से 31 दिसंबर के मध्य आयोजित कराये जाने का निर्णय हुआ, साथ ही जनवरी माह में कॉरपोरेट क्रिकेट प्रतियोगिता के साथ महिला फुटबॉल को बढ़ावा देने आदिशक्ति कप फुटबॉल टूर्नामेंट भी कराया जायेगा। सभी अतिथियों ने उपस्थित खिलाडिय़ों का हौसला बढ़ाते हुए दिवाली की शुभकामनाएं प्रेषित की।