breaking news New

प्रशासन की धीमी गति के कार्यों से खड़गवां धान खरीदी केंद्र के समिति प्रबंधक हुए चिंतित

प्रशासन की धीमी गति के कार्यों से खड़गवां धान खरीदी केंद्र के समिति प्रबंधक हुए चिंतित

त्रिलोचन चक्रवर्ती, कोरिया। शासन प्रशासन के सुस्त रवैया को लेकर धान खरीदी केंद्र खड़गवां के प्रबंधक इस समय बड़े चिंतित प्रतीत हो रहे हैं।प्रबंधक ने बताया कि खड़गवां में अभी तक अत्यधिक स्तर पर खरीदी हो चुकी है।

हमारे पास जगह कम होने के कारण हमें धान खरीदने में बड़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ता है क्योंकि जगह कम पड़ती है और प्रशासन के द्वारा धान उठाव हेतु बड़ी धीमी गति की प्रतिक्रिया की जाती है। जिस वजह से धान अत्यधिक रूप से एकत्रित हो जाता है और धीरे गति से धान उठता है, तो हमारे पास जगह कम पड़ती है। जिसके कारण हमें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

प्रशासन का रुख मोड़ते हैं धान खरीदी केंद्र खड़गवां की ओर धान खरीदी केंद्र के प्रबंधक के द्वारा प्रशासन से अनुरोध किया जाता है कि धान उठाव में तेजी से प्रक्रिया की जाए ताकि धान एकत्रित ना होने पाए और हमें दिक्कतों का सामना न करना पड़े।

समिति प्रबंधक का प्रशासन से अनुरोध

जब धान खरीदी केंद्र के समिति प्रबंधक से हमने कुछ धान के बोरे के बारे में बात की तो उन्होंने बताया कि बहुत पुराना गोरा होने के कारण कई जगहों से वह फटा हुआ है। जिस कारण से जिस क्वालिटी में धान की खरीदी होती है। उठाओ के बाद उस क्वांटिटी में उक्त स्थान में धान अपने क्वांटिटी से नहीं पहुंच पाता है, इसलिए मैं शासन से अनुरोध करता हूं कि यह पुराने बोरे  बदलकर नए बोरे दिए जाएं।