breaking news New

मध्यप्रदेश पुलिस ने चार आरोपियों को क्यों किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश पुलिस ने चार आरोपियों को क्यों किया गिरफ्तार, पढ़िए पूरी खबर

भोपाल।  मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोहेफिजा थाना क्षेत्र स्थित एक मकान में बंधक बनाकर हुयी लूट की वारदात के एक दिन बाद आज पुलिस ने इस मामले का पर्दाफाश करते हुए लूट के चार आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके द्वारा लूटी गयी कार और अन्य सामग्री बरामद की है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार कोहेफिजा क्षेत्र स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी पवन नागपाल के घर में कल हुयी लूट की घटना के चार आरोपी अतुल वर्मा, रवि गुप्ता, रविंद्र पटेल और शरद पांडेय को गिरफ्तार कर उनके पास से लूटी गयी कार, मोबाइल फोन और अन्य सामग्री बरामद की है। इसके अलावा आरोपियों के कब्जे से पिस्टल, कारतूस और अन्य धारदार हथियार भी जब्त किए गए हैं।

पुलिस ने बताया कि नकाबपोश बदमाशों ने कल दिनदहाड़े पवन नागपाल के घर पर बंधक बनाकर कार सहित अन्य सामान लूट कर फरार हो गए थे। इसकी शिकायत कल ही पवन नागपाल द्वारा थाने में की गयी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों पास बीस हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था। पकड़े गए आरोपियों में तीन रीवा जिले के हैं तथा एक भोपाल का निवास बताया गया है। पुलिस ने बताया कि गिरोह का सरगना अतुल वर्मा है, जो काफी कर्ज में दबा हुआ था जिसे अपना कर्जा चुकाने के उद्देश्य से अपने दोस्तों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था।