breaking news New

जनपद अध्यक्ष ने किया सोंठी में सामुदायिक भवन का भूमि पूजन

जनपद अध्यक्ष ने किया सोंठी में सामुदायिक भवन का भूमि पूजन

सक्ती, 1 जून। सोंठी ग्राम पंचायत में ग्रामीणों के लिए सामुदायिक भवन का निर्माण होना है ।जिससे ग्राम सोंठी के विकास गाथा में एक नाम और जुड़ जाएगा।

आज जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर द्वारा उक्त भवन की आधारशिला रखी गई। भूमिपूजन के अवसर पर जनपद अध्य्क्ष राजेश राठौर ने बताया कि हमारे स्थानीय विधायक और विधानसभा अध्यक्ष श्री चरणदास महंत जी के विशेष अनुशंसा से इस सामुदायिक भवन का निर्माण हो रहा है। हमारे लिए खुशी की बात है कि वे   सक्ति छेत्र के ग्राम विकास में विशेष रुचि रखते है।


कांग्रेस सरकार के विकासशील सोच की तारीफ करते हुए  जनपद अध्य्क्ष राजेश राठौर ने कहा कि पंद्रह साल तक भाजपा के शासनकाल के बाद जनता ने छत्तीसगढ़ियों के हित कार्य करने हेतु मे 2018 में कांग्रेस को एक तरफा जनादेश दिया और भूपेश बघेल के नेतृत्व में प्रदेश में विकास की सोंच रखने वाली सरकार बनी। इसी विकास को आगे बढ़ाते हुए कोविड़19 जैसे वैश्विक महामारी जैसे विपरीत परिस्थितियों में भी धैर्य से कार्य किया। करोना संक्रमण के रोकथाम हेतु,मरीजो के इलाज हेतु समुचित प्रबंध किया।

 प्रदेश सरकार प्रदेश की  गरीब जनता और किसानों के हितों के लिए कार्य करने हेतु  संकल्पित है। वह  जनहित पर काम करती रहेगी और जनहितवादी कार्यो से विकास की गंगा प्रदेश में बहा रही है। 

भूमि पूजन कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष सक्ती राजेश राठौर सहित जनपद सदस्य अशोक यादव, सरपंच सोंठी श्रीमती चंचला दीपक, जय कुमार, सरपंच टेमर गुरुदेव चौधरी सरपंच लिमतरा राजेश साहू, मुकेश डेन्सिल, जान बाबू, असंगठित कामगार कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष सतीश नेताम व ग्रामीणजन उपस्थित थे।