breaking news New

बस और मोटरसाइकल की टक्कर में मां-बेटी समेत चार की मौत

बस और मोटरसाइकल की टक्कर में मां-बेटी समेत चार की मौत

जींद।  हरियाणा के जींद जिले में उचाना और खापड़ के बीच आज दोपहर नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने मोटरसाईकल को टक्कर मार दी जिससे इस पर सवार मां-बेटी और दोहते सहित चार लोगों की मौत हो गई।
पुलिस ने बताया कि कोथ कलां गांव निवासी रोशनी (55), अपनी बेटी सीमा (30), दोहते ललित (चार) कोथ कलां बस अड्डे पर खड़े थे और इन्हें कपड़ों की खरीददारी करने उचाना जाना था। इसी दौरान गांव का ही किरयाना दुकानदार भीरा (35) ने तीनों को अपने मोटरसाइकल पर लिफ्ट दे दी। खापड़ गांव के निकट पहुंचते ही नरवाना की तरफ से वाया खेड़ी चौपटा होकर हांसी जा रही परिवहन समिति बस ने मोटरसाईकल को टक्कर मार दी जिससे इस पर सवार चारों लोगों की मौत हो गई।
घटना की सूचना मिलने पर उचाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को कब्जे में लेकर इन्हें नागरिक अस्पताल नरवाना पहुंचाया। मृतकों के परिजनों के अनुसार सीमा अपनी मां रोशनी के पास आई हुई थी। शनिवार को मां बेटी और सीमा का चार वर्षीय बेटा ललित को उचाना में कपड़ा खरीददारी करने के लिए जाना था। गांव के ही भीरा ने उन्हें उचाना तक बाइक पर लिफ्ट दे दी। खापड़ के निकट पहुंचते ही यह हादसा हो गया। उचाना थाना के जांच अधिकारी रविंद्र ने बताया कि परिवहन समिति बस कब्जे में ले ली गई है तथा मामले की जांच की जा रही है।