भदोही : बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गायिका ने लगाया यौन शोषण का आरोप

भदोही :  बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर गायिका ने लगाया यौन शोषण का आरोप

भदोही  . उत्तर प्रदेश में भदोही जिले के ज्ञानपुर विधानसभा क्षेत्र से बाहुबली विधायक विजय मिश्रा पर वाराणसी के जैतपुरा की एक गायिका ने शारीरिक यौन शोषण का आरोप लगाते हुए गोपीगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है।

गायिका ने विजय मिश्रा पर आरोप लगाया है कि वर्ष 2014 में विधायक विजय मिश्रा ने अपने यहां गायिकी के लिए बुलाया था। कपड़े बदलने के दौरान दबंग विधायक जबरदस्ती कमरे में आ गये और धमकी देकर यौन शोषण किया। इसी तरह वर्ष 2015 में विधायक के अपने अल्लापुर स्थित घर बुलाकर उसका शारीरिक शोषण किया। मिश्रा ने 2015 में उसे वाराणसी के एक होटल में बुलाया। इसी तरह धनापुर स्थित अपने आवास पर शोषण किया और अपने पुत्र विष्णु मिश्रा एवं विकास मिश्र नामक व्यक्ति से कहा कि इस गायिका को वाराणसी छोड़ दो।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि विधायक पुत्र विष्णु मिश्रा और विकास नामक व्यक्ति ने पहले बलात्कार किया। जहां आज रविवार को गोपीगंज पुलिस ने विधायक विजय मिश्रा, उनके पुत्र विष्णु मिश्रा और विकास मिश्रा नामक व्यक्ति पर धारा 376 डी, 342, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। हालांकि मुकदमा दर्ज कराने पहुंची पीड़िता मीडिया कर्मियों से बचती नजर आयी।