breaking news New

मुख्यमंत्री ने दसवीं में प्रावीण्य सूची जांजगीर चांपा जिले की निकिता के छठवां स्थान प्राप्त करने पर दी बधाई

मुख्यमंत्री ने दसवीं में प्रावीण्य  सूची  जांजगीर चांपा जिले की निकिता के छठवां स्थान प्राप्त करने पर  दी बधाई

सक्ती जांजगीर-चांपा, 23 मई।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज वर्ष 2019 में 10वीं कक्षा की प्रवीण सूची में राज्य में छठवां स्थान अर्जित करने वाली जांजगीर-चांपा जिले के बलौदा की कुमारी निकिता कुर्रे से रायपुर से वर्चुअल कांफ्रेंसिंग से चर्चा की और उन्हें बधाई और उनके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी। 

 निकिता ने छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की वर्ष 2019 की  दसवीं बोर्ड की परीक्षा में 600 में 584 अंक अर्जित कर प्रवीण सूची में छठवां स्थान प्राप्त किया है।  जांजगीर कलेक्टर कार्यालय सभाकक्ष में कुमारी निकिता कुर्रे से चर्चा करते हुए उनसे सामान्य परिचय प्राप्त करते हुए मुख्यमंत्री ने उनका कुशल क्षेम पूछा। मुख्यमंत्री को निकिता ने बताया कि वह सरस्वती शिशु मंदिर उच्चतर माध्यमिक विद्यालय बलौदा की छात्रा है।  वर्तमान में वह कक्षा 12 वीं में अध्ययनरत है।  उन्होंने बताया कि उनके पिता नरेश कुमार कुर्रे शिक्षक है। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रवीण सूची में स्थान प्राप्त करने पर निकिता को शुभकामनाएं दी और उसके उज्जवल भविष्य की कामना की। 


 प्रवीण सूची में स्थान प्राप्त करने पर 1.50 लाख रूपये का नगद पुरस्कार और प्रमाण प्रमाण पत्र प्रदान कर सम्मानित किया जाता है। कलेक्टर कार्यालय स्थित सभाकक्ष में कलेक्टर यशवंत कुमार ने निकिता को  सम्मानित किया और शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की।

 इस अवसर पर जांजगीर कलेक्टर कलेक्ट्रेट सभा कक्ष में जिला पंचायत सीईओ गजेंद्र सिंह ठाकुर, शिक्षा विभाग के अधिकारी, पालक, विद्यार्थी गण उपस्थित थे।