breaking news New

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने महंगे पेट्रोल के विराध में निकाली साइकिल रैली..साथियों सहित किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..अब रमन सिंह एवं सांसद रायपुर को गुलदस्ता भेंट करेंगे

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने महंगे पेट्रोल के विराध में निकाली साइकिल रैली..साथियों सहित किया अनोखा विरोध प्रदर्शन..अब रमन सिंह एवं सांसद रायपुर को गुलदस्ता भेंट करेंगे

रायपुर. देश में पिछले एक माह के दौरान पेट्रोल की क़ीमतो में 17 बार वृद्धि की गई, पेट्रोल की क़ीमत 100₹ के पार होने का रिकार्ड मोदी जी की सरकार ने अपने नाम पर स्थापित कर लिया है, पेट्रोलियम पदार्थ में लगातार वृद्धि होने से लोगों का बजट पूरी तरह से लड़खड़ा गया है लोगों का जीवन और कठिन हो गया है ।

छत्तीसगढ़ कांग्रेस के युवा नेता विनोद तिवारी ने पेट्रोल की क़ीमत 100₹ रुपया पार करने के विरोध में पिछले 5 दिन से अनोखा प्रदर्शन किया जा रहा है हू बहु 6 फ़िट के पेट्रोल पम्प की डमी तैयार किये गये उस पर मोदी आयल लिखा हुआ है साथ ये भी लिखा है की देश में पेट्रोल 100₹ के पार ये है मोदी जी का अत्याचार ।

आज कांग्रेस नेता विनोद तिवारी और साथियों द्वारा बीटीआइ ग्राउंड् से सायकल रैली निकाली गई जो टर्निंग प्वाइंट होते हुए भगत सिंह चौक से तेलीबांधा चौक से मरीन ड्राइव होते हुए वापस बीटीआइ ग्राउंड पहुँची. सभी साइकिल चलाने वालों ने मुखौटे पहन रखे थे. नरेंद्र मोदी स्मृति ईरानी धर्मेंद्र प्रधान सुनील सोनी एवं रमन सिंह के मुखौटे कार्यकर्ताओं ने अपने चहेरे पर लगा सड़क पर साइकिल चला रहे थे ये एक कौतूहल का विषय बन गया था. राह चलते लोग विडियो बना रहे थे. कोई सेल्फ़ी लेकर सोशल मीडिया पर डाल रहा था क्यूँकि ये लोगों की रोज़मर्रा से जुड़ा विषय है.

कांग्रेस नेता विनोद तिवारी ने कहा कि 5 राज्यों में हो रहे चुनाव के निपटते ही केंद्र में बैठी मोदी सरकार ने सिर्फ़ 1 माह में 17 बार मूल्य वृद्धि की धीरे-धीरे पेट्रोलियम पदार्थों की क़ीमत को 100₹ प्लस कर देना बहुत ही चिंताजनक और शर्मनाक है ये लोग अपनी जेबें भरने के लिये देशवसियों के जेब में डाका डाल रहे है जबकि विश्व मार्केट में तेल के मूल्य वृद्धि ना के बराबर हुई है तो फिर ये लोग आम जनता से वसूली क्यू कर रहे है ?

उन्होंने कहा कि भरी दोपहरी में 2 घंटे तक सड़कों पर साइकिल चला विरोध दर्ज किया आगे भी लगातार ये विरोध जारी रहेगा. कल 10 जून भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष श्री रमन सिंह एवं रायपुर सांसद श्री सुनील सोनी को उनके आवास पहुँच फूलो का गुलदस्ता भेंट किया जावेगा.

आज के विरोध प्रदर्शन में प्रमुख रूप से संजय तिवारी, समीर चौहान, राम चक्रधारी, बिज्जू बंजारे, विक्की वाधवानी, रूबल मेहता , अपराजित तिवारी, विकास तिवारी, गौरव जेठी, विक्की रात्रे, विक्की मानिकपुरी, नारायण, जगबंधु भर्त, सागर बाघमारे, लक्ष्य, अभिनव पाठक, श्याम झा, संजू, शुभम, पराडियम प्रदयुम बेहरा आदि साथी सम्मिलित रहे.