breaking news New

विधायक गुलाब कमरो ने क्षेत्रवासियों को दिया नव वर्ष की बधाई एवं शुभकामाएं

 विधायक गुलाब कमरो ने क्षेत्रवासियों को दिया नव वर्ष की बधाई एवं शुभकामाएं


कोरिया। भरतपुर सोनहत विधानसभा के विधायक गुलाब कमरो ने क्षेत्रवासियों समेत सभी को नव वर्ष की शुभकामाएं अर्पित करते हुए बधाई दिया है। जनता जनार्दन के हमेशा स्वस्थ्य रहने की ईश्वरीय कामना के साँथ भेंट स्वरूप क्षेत्रवासियों को वार्षिक कलेंडर भी दिया जा रहा है। आने वाला नया साल सभी की जिंदगी में एक नया रंग भरे इस साल हमने कोरोना महामारी में कई अपनो को खोया है।

जो चाह कर भी भुलाया नही जा सकता आने वाला साल सभी के लिए सुखद हो नई ऊर्जा का सभी के सहृदय में वास हो महामारी को ध्यान में रखते हुए सभी जन महामारी को हराने पूर्ण प्रयास करे औऱ बचाव हेतु शत प्रतिशत टिका लगवाए फेसकवर का उपयोग करे और शासन प्रशासन द्वारा समय समय पर महामारी से बचाव हेतु जारी होने वाले दिशा  निर्देशो का पालन करे तब ही हम कोरोना जैसे महामारी को हराने में कामयाब हो सकेंगे।औऱ भय मुक्त जीवन होगा। 

कॉंग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष सुरेश सिंह ने भी क्षेत्रवासियों को नए वर्ष की शुभकामनाएँ अर्पित की है। और ढेरों बधाई के साँथ क्षेत्रवासियों के हमेशा स्वस्थ्य औऱ मस्त रहने की ईश्वरीय कामना की है । क्षेत्रीय विधायक गुलाब कमरो के निर्देशन में नए वर्ष की शुभकामनाएं और उनके द्वारा जनता के नाम भेजे गए पैगाम को जन जन तक पहुचाने में अहम भूमिका निभा रहे है।साँथ ही शासन की जन कल्याणकारी योजनाओं से भी लोगो को अवगत कराया जा रहा है। 

लाभ लेने लोगो को जगरूप किया जा रहा है। इस कार्य मे ब्लॉक कांग्रेस अध्यक्ष सुरेश सिंह  साथ मे ब्लॉक महामंत्री श्री नरपति नागवंशी  ब्लॉक कांग्रेस सयुक्त सचिव दिलीप जायसवाल  महिपाल गिरि रामनारायण सिंह गुलाब सिंह रामसुन्दर विजय सिंह बसंत  देवब्रत गिरि रामराय गिरधारी लाल सुरेश पूरी हरिहरपूरी लाल सिंह आनन्द अजय शिवराम आदि अहम भूमिका निभा रहे है।