breaking news New

नेशनल एक्स्पो का त्रिदिवसीय आयोजन 10 से , 10 हजार विजिटर्स के आने की संभावना

नेशनल एक्स्पो का त्रिदिवसीय आयोजन 10 से , 10 हजार विजिटर्स के आने की संभावना

रायपुर। इंदौर इन्फोलाईन प्राईवेट लिमिटेड कोरोनाकाल के बाद शासकीय विज्ञान महाविद्यालय मैदान में 10, 11 एवं 12 दिसंबर को नेशनल एक्स्पो (स्टील एंड पॉवर) का आयोजन 11 वें वर्ष में कर रहा है।

उक्त आयोजन में उरला इंडस्ट्रीज एसोसिएशन रायपुर इलेक्ट्रिल मर्चेन्ट और ऑल इंडिया एसोसिएशन ऑफ इंडस्ट्रीज के संयुक्त तत्वाधान में 100 से अधिक उद्योपति अपने उत्पादों के साथ छत्तीसगढ़ के उद्योगपतियों के समक्ष अत्याधुनिक सामाग्री के साथ स्टॉल लगाकर जानकारी देने के लिए उपस्थित रहेंगे।

उक्त जानकारी प्रेसक्लब रायपुर में आयोजित पत्रकारवार्ता में इंदौर इन्फोलाईन प्राईवेट लिमिटेड के मैनेजिंग डायरेक्टर राजकुमार अग्रवाल ने दी। अग्रवाल ने पत्रकार  में बताया कि उक्त आयोजन कोरोना गाईडलाईन के अनुसार किया जा रहा है। देश भर से 10 हजार विजिटर्स के आने की संभावना है। 

उक्त आयोजन में औद्योगिक क्षेत्र के 25 हजार से अधिक उत्पाद व्यापारियों के समक्ष प्रस्तुत किए जाएंगे। रायपुर, भिलाई, मुंबई, बैंगलोर, चेन्नई, नईदिल्ली, कोलकाता, हैदराबाद सहित 100 से अधिक विभिन्न उत्पाद के वितरक एडवांस कुलिंग टावर, हियोकी, सिम्फनी, मैजियम, यूआरबी बियरिंग्स, सीडी हाइड्रोलिक्स, करचर, फाइनविक्स, सोलर जैसे विख्यात उत्पाद को लेकर आने वाले व्यापारियों से व्यापारिक लेन-देन पर चर्चा करेंगे।