breaking news New

सरकार बदली है व्यवस्था नहीं - कोमल

सरकार बदली है व्यवस्था नहीं - कोमल


छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी के बैठक दिल्ली में हुई संपन्न

भानुप्रतापपुर/ कांकेर, 28 दिसंबर। छत्तीसगढ़ आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व दिल्ली सरकार के मंत्री गोपाल राय के साथ छत्तीसगढ़ के संगठन व आगामी विधानसभा चुनाव के रणनीती पर विस्तृत चर्चा हुई।  बैठक को संबोधित करते हुए आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आम आदमी पार्टी के लिए अपार संभावनाएं हैं। छत्तीसगढ़ खनिज व प्राकृतिक संसाधनों से भरा-पुरा राज्य है। बावजूद अबतक भाजपा- कांग्रेस लुटने में लगी हुई है। भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी का बोलबाला है। शीघ्र ही भ्रष्टाचार एवं कमीशनखोरी पर पुरे प्रदेश में जन आंदोलन प्रारंभ किया जायेगा। उन्होंने शीघ्र ही छत्तीसगढ़ आने की बात कही।

दिल्ली सरकार के मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी गोपाल राय ने कहा कि छत्तीसगढ़ के गांव-गांव व शहरो के वार्ड, मोहल्लों में संगठन निर्माण के लिए एक अभियान चलाया जाएगा। संगठन निर्माण के बाद एक आंदोलन की जायेगी।


आम आदमी पार्टी  छत्तीसगढ प्रदेश के अध्यक्ष कोमल हुपेण्डी ने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की सरकार है जो भ्रष्टाचार और कमीशनखोरी में डुबी है , पन्द्रह साल छत्तीसगढ़ में सरकार में रही भाजपा विपक्ष की भूमिका नहीं निभा रही है। केवल सरकार बदली है व्यवस्था नहीं।आम आदमी पार्टी छत्तीसगढ़ में लगातार जन आंदोलन कर रही है। 

बैठक में कांकेर जिला से हरेश चक्रधारी जिला अध्यक्ष हरेश चक्रधारी, प्रदेश प्रवक्ता देवलाल नरेटी, अंतागढ़ विधानसभा के पूर्व प्रत्याशी संतराम सलाम, जनपद सदस्य प्रभा दुग्गा, पूर्व सरपंच रमशीला कोमरा,आप के दुर्गूकोंदल ब्लाक अध्यक्ष रमेश दुग्गा, नवागांव के सरपंच कृष्ण धुरू, केंवटी के उपसरपंच रोहित केंमरों, सुन्दर दुग्गा आदि उपस्थित थे।