breaking news New

देशविरोधी मुहिम में शामिल है बेटी शेहला रशीद, पिता ने लगाया आरोप

 देशविरोधी मुहिम में शामिल है बेटी शेहला रशीद, पिता ने लगाया आरोप

नईदिल्ली।  देशविरोधी गतिविधियों में शामिल बेटी शेहला रशीद के पिता के खुलासे के बाद जम्मू-कश्मीर बीजेपी के प्रमुख रविंदर रैना ने  टिप्पणी की।  उन्होंने कहा दिल्ली की जवाहर लाल यूनिवर्सिटी की छात्रा रह चुकीं शेहला रशीद पर उनके पिता के  द्वारा लगाए गए गंभीर आरोपों  ख़ारिज नहीं किया  सकता।  क्योंकि  पिता अब्दुल राशिद शोरा ने पुलिस को खत लिख आरोप लगाया है कि उनकी बेटी देशविरोधी गतिविधियों में शामिल है. 

रविंदर रैना का कहना है कि शेहला रशीद को हवाला के जरिए पैसा मिल रहा है, ताकि जम्मू-कश्मीर में वो अशांति फैला सकें. रविंदर रैना इससे पहले भी अलगाववादी नेताओं और जम्मू-कश्मीर के कुछ नेताओं पर गंभीर आरोप लगा चुके हैं.

 बीते दिन अब्दुल राशिद शोरा ने जम्मू-कश्मीर के डीजीपी को एक चिट्ठी लिखी थी, 3 पन्नों की चिट्ठी में उन्होंने अपनी बेटी से जान का खतरा बताया था और उसके देशविरोधी गतिविधियों में शामिल होने की बात कही.

शेहला रशीद के पिता अब्दुल आर शोरा का कहना है कि शेहला ने अमेरिका जाने के बाद एक पार्टी बनाई थी. उस पार्टी का सारा फंड एंटी नेशनल फोर्स से आ रहा है, कोई राष्ट्रीय पार्टी उन्हें फंड नहीं देगी. मैंने डीजी से इस पैसे के सोर्स को पता लगाने की अपील की है, साथ ही अपनी सुरक्षा को लेकर कहा है. 

जम्मू-कश्मीर पुलिस ने इस चिट्ठी पर एक्शन भी लिया है. कश्मीर IG विजय कुमार के मुताबिक, उन्होंने SSP श्रीनगर को इस मामले में देखने का निर्देश दिया है, ताकि अब्दुल राशिद शोरा के आरोपों को वेरिफाई किया जा सके. आरोपों के वेरिफिकेशन के बाद उन्हें सुरक्षा मुहैया कराई जा सकती है. 

अपने पिता द्वारा इस तरह के आरोप लगाए जाने के बाद शेहला ने सफाई दी और इन्हें 'आधारहीन, घृणित' बताया है. शेहला ने ट्विटर पर बयान जारी करते हुए कहा कि परिवार में ऐसा नहीं होता, जैसा मेरे पिता ने किया है. उन्होंने मेरे साथ-साथ मेरी मां और बहन पर भी बेबुनियाद आरोप लगाए हैं.

गौरतलब है कि शेहला रशीद लगातार मोदी सरकार के विरोध में बयानबाजी कर सुर्खियां बटोर चुकी हैं. CAA, आर्टिकल 370 के मुद्दों पर शेहला मुखर रही हैं.