breaking news New

मॉल के शो रूम में महिला के जबरन उतरवाए कपड़े, मालिक और कर्मचारी के खिलाफ FIR

मॉल के शो रूम में महिला के जबरन उतरवाए कपड़े, मालिक और कर्मचारी के खिलाफ FIR

जयपुर।  जयपुर राजस्थान के वर्ल्ड ट्रेड पार्क मॉल के शो रूम में महिला पर कपड़े चोरी के आरोप लगाए। सूत्रों के अनुसार  मॉल में एक महिला के जबरन कपड़े उतरवाए जाने का मामला सामने आया है. महिला ने शोरूम मालिक और कर्मचारी के खिलाफ पुलिस थाने में मामला दर्ज करायी है. 

थाने में दर्ज में दर्ज एफआईर में  पीड़ित महिला 20 दिसंबर की शाम 7:45 बजे मॉल के एक शोरूम में शॉपिंग करने गई थी. महिला कुछ ड्रेस को ट्राई करने के लिए शोरूम के चेंजिंग रूम में गई. साइज सही नहीं होने पर पीड़ित महिला ने सेल्समैन से अपने साइज के कपड़े मंगवाए. 

ट्रायल रूम में ड्रेस ट्राई करने के बाद महिला अपनी पसंद की ड्रेस लेकर बाहर आ गई और बिलिंग के लिए कैश काउंटर पर गई. उसी वक्त सेल्समैन ने महिला पर आरोप लगाया कि ट्रायल किए गए कपड़ों में एक पीस कम है.

महिला ने शोरूम कर्मचारी को अपना बैग दिखाया और सामान भी चेक करवाया. जब पीड़िता के बैग में कुछ नहीं मिला तो सेल्समैन ने शो रूम के अन्य स्टाफ़ और गार्ड को बुला लिया.

महिला ने शोरूम मैनेजर को पूरी बात बतायी लेकिन उसने एक नहीं सुनी और महिला गार्ड को बुलाकर कपड़े उतार कर तलाशी लेने को कहा. महिला गार्ड सबके सामने महिला को चेंजिंग रूम में ले गई और शोरूम मालिक और मैनेजर के कहने पर पीड़िता के सारे कपड़े उतरवाकर तलाशी ली. चेकिंग में कुछ नहीं मिला.