breaking news New

8 दिसंबर को बाराद्वार में जिला स्तरीय पत्रकार सम्मेलन आयोजित

 8 दिसंबर को बाराद्वार में जिला स्तरीय पत्रकार सम्मेलन आयोजित

बाराद्वार - लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पत्रकारिता से जूडे पत्रकारो का जिला स्तरीय पत्रकार समेलन का आयोजन बाराद्वार के सामुदायिक भवन में आगामी 8 दिसंबर को आयोजित किया गया हैं। 

स्थानीय विश्राम गृह में शुक्रवार को प्रेस क्लब की एक आवश्यक बैठक आयोजित की गई थी, जिसमें सर्वसम्मती से नगर में जिला स्तरीय पत्रकार सम्मेलन कराये जाने का निर्णय लिया गया। आयोजन को लेकर प्रेस क्लब के पदाधिकारीयों एवं सदस्यों के द्वारा कार्यक्रम की रूप रेखा तय कर तैयारीयां प्रारंभ कर दी हैं।

 प्रेस क्लब अध्यक्ष सुनील जिंदल ने बताया कि कार्यक्रम में पूरे जिले के पत्रकार साथी शामिल होंगे, जिसके लिए सभी पत्रकार साथीयों से संपर्क कर निमंत्रण दिया जा रहा हैं। जांजगीर जिले के अलावा पत्रकार सम्मेलन में बिलासपुर, कोरबा, रायगढ, रायपुर प्रेस क्लब के पदाधिकारी भी अतिथि के रूप में शामिल होंगे, जिनके द्वारा पत्रकारिता एवं पत्रकार के विषय पर आयोजित कार्यशाला में जिले के पत्रकारो को संबोधित करेंगे एवं पूरी जिम्मेदारी के साथ निष्ठा पूर्वक पत्रकारिता करने संदर्भ में मार्गदर्शन देंगे। प्रेस क्लब बाराद्वार द्वारा 8 दिसंबर को आयोजित पत्रकार सम्मेलन के मुख्य अतिथि क्षेत्रिय विधायक एवं विधानसभा अध्यक्ष डाॅ चरणदास महंत रहेंगे एवं विशिष्ट अतिथि के रूप में गौ सेवा आयोग के अध्यक्ष महंत रामसंुदर दास, चन्द्रपुर विधायक रामकुमार यादव, जैजैपुर विधायक केशव चन्द्रा, जांजगीर चांपा विधायक नारायण चंदेल, अकलतरा विधायक सौरभ सिंह सहित जिले के जनप्रतिनिधीगण शामिल होंगे। कार्यक्रम को सफल मनाने के लिए प्रेस क्लब बाराद्वार की टीम जूटी हुई है।