breaking news New

नगर पालिका के वाहन चालक का शव स्कूल मैदान में मिला

 नगर पालिका के वाहन चालक का शव स्कूल मैदान में मिला

नारायणपुर। जिले के नगर पालिका के कर्मचारी वाहन चालक सुदर पात्र का शव कुम्हरपारा कॉलेज रोड में शारदा विद्यालय स्कूल के मैदान में मिला है। मृतक खाना खाने के बाद रात्रि में टहलने के लिए निकला था, लेकिन वह घर वापस नहीं लौटा। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है। पोस्टमार्टम के बाद ही इसके रिपोर्ट से यह पता चल पाएगा कि मृतक की मौत कैसे और किस कारण हुई है।

प्राप्त जानकारी अनुसार मृतक नगर पालिका के कर्मचारी सुदर पात्र नारायणपुर नगर पालिका में वाहन चालक के रूप में कार्यरत था। मृतक की पत्नी का कहना है कि रात में खाना खाने के बाद टहलने के नाम से निकलने के बाद देर रात्रि तक वापस नहीं लौटने पर मृतक के भाई पार्षद जोशी को फोन कर बताया कि टहलने के नाम से निकले सुदर पात्र अभी तक वापस नहीं आने से घबराहट महसूस हो रही है। मृतक सुदर पात्र को परिजन रात्रि में ढूंढने का प्रयास किया गया, लेकिन देर रात तक नहीं मिलने पर वापस घर आकर इंतजार करने लगे। 

सुबह कुछ ग्रामीणों ने मृतक के शव को कुम्हरपारा कॉलेज रोड में शारदा विद्यालय स्कूल के मैदान में देखा, ग्रामीणों ने तत्काल घरवालों को इसकी सूचना दी। सूचना मिलते ही आस-पास के ग्रामीण पहुंचे और तत्काल इस संबंध में पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई। मौके पर पुलिस ने लाश का पंचनामा करते हुए शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।