breaking news New

बैलाडीला बचेली में बीती रात अज्ञात लोगों ने घर के बाहर कुंडी लगाकर आगजनी की घटना को दिया अंजाम

बैलाडीला बचेली में बीती रात अज्ञात लोगों ने घर के बाहर कुंडी लगाकर आगजनी की घटना को दिया अंजाम


दंतेवाड़ा/ बचेली, 28 मई।   बीती रात वार्ड क्र.5 के  रेती पारा में रहने वाले चाट व्यापारी के  घर पर अज्ञात व्यक्ति द्वारा बाहर से कुंडली बंद करके  आगज़नी की घटना को  अंजाम दिया गया।

जिसमें लाखो का सामान जलकर खाक हो गया घर के अंदर फंसे परिवार वालों ने हॉट को पलट कर देख जोर-जोर से चिल्ला कर आसपास के लोगों को बुलाया आसपास के पड़ोसियों ने बड़ी मशक्कत कर कुंडी का ताला तोड़ा और परिवार को सुरक्षित बाहर निकाला ।


आग की लपटें इतनी तेज थी कि घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया साथ ही घर में खड़ी  मोटर साइकल पूरी तरह से जल गई।  आग रात 1से 2 बजे  के बीच लगाई गई ।घटना की जानकारी मिलते ही वार्ड पार्षद उस्मान खान व पुलिस प्रशासन तत्काल घटना स्थल पहुच गए और तत्काल फॉरगेट हो गया जिसके बाद फायर ब्रिगेड की टीम ने आग को काबू पाने में सफलता पाई परंतु देर होने के कारण घर का पूरा सामान जलकर खाक हो गया था

लोगों का कहना है कि नगर में इस प्रकार की घटना पहली बार देखने को मिली है कि बाहर से कुंडली लगाकर आगजनी की गई ।

इस घटना से नगर के लोगो मे दहशत का माहौल देखा जा रहा है ।वही पुलिस घटनास्थल पहुंच पंचनामा तैयार कर  आग लगाने वाले लोगो की तलाश में जुटी आसपास के लोगों से पूछताछ की जा रही है। वहीं पार्षद उस्मान खान ने पूरे परिवार को वजह दिलाने का भरोसा जताया है।