breaking news New

भाजपा नेता व ग्राम प्रधान की गाड़ी साइड करने को लेकर हत्या, 7 गिरफ्तार

भाजपा नेता व ग्राम प्रधान की गाड़ी साइड करने को लेकर हत्या, 7 गिरफ्तार

गोरखपुर। गाड़ी साइड करने को लेकर हुई कहासुनी से नाराज मनबढ़ों ने भाजपा नेता व सेमराडाढ़ी गांव के प्रधान जेडी रंजन की हत्या कर दी। मनबढ़ों ने सोमवार को दिन में भाजपा नेता और उनके साले को बुरी तरह से पीटा। हालत गंभीर होने पर उन्हें जिला अस्पताल से बीआरडी मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया, जहां रात में करीब नौ बजे भाजपा नेता की मौत हो गई। मौत की खबर पहुंची तो पूरे गांव में सनसनी फैल गई। एहतियातन गांव में फोर्स तैनात कर दी गई है। पुलिस ने इस मामले में अब तक आरोपितों सहित आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है। मंगलवार को पुलिस ने बताया कि इस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया
गया है।

सहजनवां थाना क्षेत्र के सेमराडाढ़ी गांव के प्रधान भाजपा नेता जेडी रंजन अपने साले मिथिलेश के साथ गांव में बन रहे पंचायत भवन के लिए आए सामान को उतरवा रहे थे। आरोप है कि उसी दौरान गांव का चिन्ता अपने तीन बेटों के साथ कार से घर जा रहा था। पंचायत भवन का सामान लेकर आई गाड़ी को रास्ते से हटाने को लेकर प्रधान और चिंता के बीच कहासुनी हो गई। आरोप है कि यह विवाद इतना बढ़ गया कि चिंता और उसके तीनों बेटों ने लाठी-डंडे से भाजपा नेता जेडी रंजन तथा उनके साले की बुरी तरह से पिटाई कर दी। सिर में चोट लगने से भाजपा नेता गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को इलाज के लिए सीएचसी ठर्रापार ले जाया गया, जहां से डाक्टरों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में हालत गंभीर देख मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। मेडिकल कालेज में सोमवार की रात करीब 9 बजे जेडी रंजन की मौत हो गई।

उधर, मौत की सूचना के बाद गांव में पुलिस तैनात कर दी गई है। सूचना पर देर रात एसएसपी व अन्य अधिकारी भी गांव पहुंच गए। अधिकारियों ने लोगों से बात कर घटना की पूरी जानकारी ली। एसएसपी डॉ. विपिन ताडा ने कहा कि आरोपितों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।