breaking news New

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की AIIMS में इलाज जारी, इस नेता ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह की AIIMS में इलाज जारी, इस नेता ने की शीघ्र स्वस्थ होने की कामना

नई दिल्ली। देश के  पूर्व पीएम मनमोहन सिंह की अचानक तबियत ख़राब हो गई है जिसके चलते उन्हें ऑल इंडिया इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेंज (AIIMS) में भर्ती किया गया है। एम्स के अधिकारीयों ने पूर्व पीएम के तबियत के बारे में जानकारी देते हुए कहा कि अभी उनकी हालत स्थिर बनी हुई है। एम्स के सभी डॉक्टार उनकी निगरानी में लगे हुए है और चिंता की कोई बात नहीं है। 

पूर्व प्रधानमंत्री की तबियत खराब की खबर सुनते ही उनके पार्टी और अन्य पार्टी के तमाम बड़े नेता उनकी जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे है। कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव और मीडिया विभाग के सह-प्रभारी प्रणव झा ने ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह जी के स्वास्थ्य के संदर्भ में कुछ अफवाहें चल रही हैं जो आधारहीन हैं। उनकी हालत स्थिर है. उनका नियमित उपचार हो रहा है। जरूरत पड़ने पर हमें नयी सूचनाएं साझा करेंगे। चिंता के लिए मीडिया के अपने साथियों का धन्यवाद करता हूं।

वहीं पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी ने मनमोहन सिंह के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है। चन्नी ने ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने और अच्छी सेहत की कामना करता हूं।  कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा, ‘मनमोहन सिंह जी के जल्द और पूरी तरह स्वस्थ होने की कामना करती हूं।

पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह ने ट्वीट किया, ‘पूर्व प्रधानमंत्री डॉक्टर मनमोहन सिंह के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।’ मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ ने लिखा, ‘पूर्व प्रधानमंत्री डॉ.मनमोहन सिंह जी के अस्वस्थ होने की जानकारी मिली है। ईश्वर से उनके शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करता हूँ।