breaking news New

पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन की पहल से सफाई कर्मियों के चेहरे खिले, धूमधाम से मनाएंगे दीपावली

पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन की पहल से सफाई कर्मियों के चेहरे खिले, धूमधाम से मनाएंगे दीपावली

गरियाबंद - नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन की अनुकरणीय पहल से इस साल भी नगर पालिका के कर्मचारी धूमधाम से दीपावली का त्यौहार मनाएंगे।


पूरे साल नगर पालिका क्षेत्र में सफाई व्यवस्था का जिम्मेदारी से निर्वहन करते हुए नगर को स्वच्छ और सुंदर रखने वाले सफाई कर्मचारियों को नगर पालिका अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने दीपावली के अवसर पर विशेष तोहफा प्रदान किया है।

सोमवार को उन्होंने नगर पालिका और मणिकंचन केन्द्र में कार्यरत सफाई कर्मियों सहित 84 दैनिक वेतनभोगी कर्मचारियों को नए कपड़े, और प्रोत्साहन राशि बांटी। इस अवसर पर उन्होंने सभी कर्मचारियो को दीपावली की बधाई और शुभकामनाए भी दी। इधर तोहफ़ा मिलने से कर्मचारियों के चेहरे मे खुशी देखने को मिली। पालिका अध्यक्ष के इस अनुकरणीय कृत्य से प्रसन्न होकर सभी कर्मचारियो ने उनको धन्यवाद ज्ञापित करते हुए उनके सुनहरे भविष्य की कामना की।

इस अवसर पर नगर पालिका अध्यक्ष अब्दुल गफ्फार मेमन ने कहा कि नगर पालिका में कार्यरत सभी सफाई कर्मी सेवाभाव और समर्पण के साथ पूरे साल अपने जिम्मेदारियों का निर्वहन करते हुए नगर को स्वच्छ और सुंदर व व्यवस्थित बनाए रखने की महती जिम्मेदारी निभाते हैं। त्योहार के अवसर पर हमारा भी फर्ज बनता है कि हम उन्हें उनके साथ त्योहार की खुशियां बांटे। 

उन्होंने कहा कि नगर पालिका के जनप्रतिनिधि और कर्मचारी आपस में एक टीम और परिवार के सदस्य के रूप में मिलजुल कर काम करते हैं। आपसी सामंजस्य के चलते हैं नगर पालिका के कार्य में दुगनी गति मिलती है। इसे देखते हुए पालिका के जनप्रतिनिधि हर त्यौहार के अवसर पर कर्मचारियों के साथ अपनी खुशियां बांटते हैं।

उन्होंने सभी कर्मचारियों को दीपावली की बधाई देते हुए कहा कि आप सभी अच्छे से दीपावली मनाए। इसके साथ ही त्यौहार के दौरान भी आप सभी अपनी जिम्मेदारियों का कुशलता से निर्वहन करें ताकि दीपावली के दौरान बाद भी नगर स्वच्छ और सुंदर नजर आए।

ज्ञात हो कि गत वर्ष से नपा अध्यक्ष गफ्फु मेमन ने इस अनुकरणीय पहल की शुरूआत की थी। जिसके बाद हर पर्व और त्योहार के अवसर कर्मचारियों पर को विशेष ध्यान दिया जाता है। 

इस अवसर पर नगर पालिका उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सोनटेके, सीएमओ हितेंद्र यादव, सभापति आसिफ मेमन, पार्षद संदीप सरकार, सांसद प्रतिनिधि प्रहलाद सिंह ठाकुर, लेखापाल प्रभारी पुरूषोत्तम चंद्राकर ने, इंजीनियर अश्विनी वर्मा, केशनाथ साहू, लेखापाल सपना मिश्रा, सहायक राजस्व निरीक्षक मंजुला मिश्रा, अजय ध्रुव, पुनीत निषाद, भूपेंद्र कश्यप, गुलशन साहू, रेखा ध्रुव, धर्म वर्मा, निर्मल यादव, सुरेन्द्र लोधी, निर्मला वैष्णव, गणेश चंक्रधारी, गोपाल, रितेश गुप्ता, आकाश सेन, पीयुष साहू, टिकेश्वर वर्मा, नरेन्द्र रामटेके सहित सभी कर्मचारी उपस्थित थे।