breaking news New

कोरोना में बॉलीवुड : अभिनेत्री रवीना टंडन मरीजों को देंगी 100 आक्सीजन सिलेण्डर.. दो अभिनेत्री के भाई का निधन कोरोना से..यशराज फिल्मस ने उठाया 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा

कोरोना में बॉलीवुड : अभिनेत्री रवीना टंडन मरीजों को देंगी 100 आक्सीजन सिलेण्डर.. दो अभिनेत्री के भाई का निधन कोरोना से..यशराज फिल्मस ने उठाया 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा

जनधारा समाचार
मुंबई. कोरोना वायरस से मची महामारी में बॉलीवुड रवीना टंडन भी जरूरतमंदों की मदद के लिए हाथ बढ़ाया हैं। रवीना ने कोरोना मरीजों के लिए 100 ऑक्सीजन सिलेंडरों के साथ मदद के लिए आगे आई हैं। इस बात की जानकारी एक्ट्रेस ने खुद दी है। इसके अलावा उन्होंने अपने एक पोस्ट से ऑक्सीजन सिलेंडरों की कालाबाजारी पर अपना गुस्सा भी जाहिर किया है।

रवीना ने अपने सोशल पोस्ट में कई नंबर शेयर कर लोगों की मदद करने की अपील की है। साथ ही साथ रवीना मदद करने वालों को धन्यवाद देते हुए लगातार अपने इंस्टाग्राम स्टोरी से जानकारी दे रही हैं। एक्ट्रेस का हर  एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।



अभिनेत्री के भाई का निधन


साउथ फिल्म इंडस्ट्री से आज दो परेशान करने वाली खबर सामने आई हैं. बिग बॉस 14 फेम साउथ एक्ट्रेस निक्की तंबोली के भाई के निधन के बाद ही एक्ट्रेस पिया बाजपेई के भाई का भी कोरोना संक्रमण के चलते निधन हो गया. पिया बाजपेई ने अपना जवान भाई खो दिया. पिया बाजपेई के भाई कोरोना संक्रमित थे और एक्ट्रेस लगातार सोशल मीडिया पर मांग रही थीं.

पिया बाजपेई ने ट्वीट कर जानकारी दी कि उनके भाई का निधन हो गया है. फिल्म स्टार पिया बाजपेई का भाई कोरोना वायरस से जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहे थे. एक्ट्रेस ने मंगलवार सुबह ही ट्वीट कर मदद मांगी थी. उन्होंने ट्वीट में वेंटीलेटर बेड की जरूरत के बारे में कहा था. उन्होंने ट्वीट में लिखा था, 'मुझे जिला फर्रुखाबाद, ब्लॉक कायमगंज, उत्तर प्रदेश में तत्काल मदद की जरूरत है. एक वेंटीलेटर बेड की जरूरत है. मेरा भाई जिंदगी और मौत के बीच जूझ रहा है. हाथ जोड़ के विनती है मदद करें. हम पहले से ही मुसीबत में हैं.'

यशराज फिल्मस ने उठाया 30 हजार लोगों को वैक्सीन लगवाने का बीड़ा

भारत में कोरोना वायरस के बढ़ते केस को देखते हुए कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स की शूटिंग को रोक दी गयी है. महाराष्ट्र सरकार ने भी राज्य में लॉकडाउन लगाया है, जिसके चलते होने वाली सभी शूटिंग प्रतिबंधित हैं. इसी बीच यशराज फिल्म्स ने एक नई पहल शुरू की है. फिल्म इंडस्ट्री के मेंबर्स का मुफ्त टीकाकरण करवाने का फैसला लिया है. फिवस ने यह जानकारी साझा की है, जिसमें कहा गया कि यशराज फिल्म्स ने एम एंड ई इंडस्ट्री के 30 हजार मेंबर्स का वैक्सीनेशन कराने का फैसला किया है.

जारी किए गए लेटर में यशराज फिल्म्स की ओर से कहा गया कि फिल्म इंडस्ट्री के कई लोग महामारी में बहुत परेशान हैं. ऐसे में जरुरी है कि यह काम जल्द शुरू हो ताकि हजारों वर्कर्स जल्द से जल्द दोबारा काम पर लौट सकें. इस लेटर में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से भी गुजारिश की गई है कि वाआरएफ को वैक्सीन खरीदने की परमिशन दें. साथ ही यशराज फांउडेशन ने साफ कर दिया कि इस अभियान का पूरा खर्च उनकी ओर से उठाया जाएगा.