breaking news New

राहुल एवं प्रियंका देश में लायेंगे बदलाव-वाड्रा

राहुल एवं प्रियंका देश में लायेंगे बदलाव-वाड्रा

जयपुर, 26 फरवरी। कांग्रेस की नेता प्रियंका गांधी के पति रॉबर्ट वाड्रा ने केन्द्र सरकार पर महंगाई बढने एवं किसानों की आवाज नहीं सुनने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी एवं प्रियंका देश में प्रगति एवं बदलाव लायेंगे।

श्री वाड्रा आज यहां मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन करने के बाद एक टीवी मीडिया से यह बात कही। उन्होंने कहा कि केन्द्र सरकार ने वैश्विक महामारी कोरोना काल में बिना सोचे समझे लॉकडाउन लगा दिया। जिससे आज देश में हर दिन महंगाई बढ़ती जा रही है। इससे आम आदमी काे घर चलाना मुश्किल हो गया है। पेट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ते जा रहे हैं। एलपीजी के दाम बढ़ गये हैं। ऐसे में राहुल एवं प्रियंका को देश एक मौका देगी और इससे बदलाव आयेगा।

उन्होंने कहा कि राहुल एवं प्रियंका ने अपनी दादी से बहुत सीखा हैं और वे बहुत बदलाव ला सकते हैं। वे लोगों को कुछ देंगे ही उनसे लेंगे कुछ नहीं। उन्होंने कहा कि जरुर प्रगति लायेंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं इनमें अंतर यह है कि ये दोनों सबके साथ एकजुट होकर प्रगित के लिए चल सकते हैं, वे किसानों से बात करेंगे।

उन्होंने कहा कि वह साइकिल चलाकर लोगों को संदेश देना चाह रहे हैं कि वह उनकी आवाज उठाने का प्रयास कर रहे हैं और साइकिल पर इसलिए आये कि वह इससे महंगाई के बारे में सरकार के खिलाफ संदेश दे सके। लोगों को भी महंगाई के खिलाफ आवाज उठाने के लिए कह सके। उन्होंने कहा कि वह दबे मुद्दों को लोगों के सामने लाना चाहते हैं।

राजनीति में आने के सवाल पर श्री वाड्रा ने कहा कि वह पिछले पच्चीस वर्ष से गांधी परिवार से जुड़े हैं और लोगों की पुकार है लेकिन वह अभी राजनीति में सोच समझकर ही कदम रखेंगे। वह कुछ बदलाव ला पाने पर ही इसमें आगे बढ़ेगे।

अपने खिलाफ चल रहे मामले के बारे में उन्होंने इसे राजनीतिक मामला करार देते हुए कहा कि उनका यह मामला बिजनस से संबंधित नहीं हैं, क्योंकि उन्होंने इसमें कानूनी कार्रवाई के तहत एजेंसियों को सभी प्रकार के दस्तावेज उपलब्ध करा दिए हैं। सारे आरोप बेबुनियाद हैं। सब स्पष्ट हो गया हैं। लेकिन जब से यह सरकार आई हैं मुश्किले डालने की कोशिश की गई हैं।

उन्होंन कहा कि वह महंगाई, किसान एवं पेट्रोल आदि मुद्दों को लेकर आंदोलन कर रहे हैं और वह बोर्डर पर जाकर किसानों से मिलेंगे। उन्होंने कहा कि किसानों के आंदोलन को नब्बे दिन से अधिक हो गए, कोई उनकी आवाज तो सुने। उन्होंने कहा कि जो दब जाता हैं, उस मुद्दे को वह उठानेे का प्रयास कर रहे हैं।

इससे पहले श्री वाड्रा ने प्रसिद्ध मोती डूंगरी गणेश मंदिर में दर्शन किए। महंत कैलाश शर्मा ने उन्हें पूजा-अर्चना कराई।