breaking news New

NMDC: B Class Contractors Association के अध्यक्ष बने बिप्लव मल्लिक, आशीष मिश्रा बने सचिव

NMDC: B Class Contractors  Association के अध्यक्ष बने बिप्लव मल्लिक, आशीष मिश्रा बने सचिव

बी क्लास के सभी सदस्यों ने सर्वसम्मति से कमेटी का किया गठन

दंतेवाड़ा /किरंदुल, 19 फरवरी। एनएमडीसी की किरंदुल परियोजना में कार्यरत बी क्लास के कॉन्ट्रेक्टरो ने गुरुवार को किरंदुल बचेली बी क्लास कॉन्ट्रैक्टर एसोसिएशन का गठन किया।

नगर में स्थित वार्ड 3 मंगल भवन में आयोजित कार्यक्रम के दौरान सर्वसहमति से बिप्लव मल्लिक को अध्यक्ष तो वहीं आशीष मिश्रा को सचिव पद के लिए चुना गया।

उपाध्यक्ष जमील खान,अभय पांडे,सह सचिव नागेश्वर राव,बी समैया, कोषाध्यक्ष पद के लिए राजेश प्रसाद,को सर्वसहमति से चुना गया।

एनएमडीसी किरंदुल परियोजना के सिविल विभाग में ए क्लास, बी क्लास, एवं सी क्लास वर्ग का नियमानुसार पंजीयन किया गया है ।जिसमे बी क्लास वर्ग के कॉन्ट्रैक्टरों की समस्याओं को परियोजना प्रबंधन के बीच रखने एवं सामंजस्य स्थापित करने के लिए ही बी क्लास वर्ग के ठेकेदारों ने मिलकर यूनियन गठन किया है।

परियोजना में काम करने वाले सभी वर्ग के कॉन्ट्रैक्टर के हितों के लिए यहां यूनियन का गठन किया गया है। जिससे परियोजना के बी क्लास के कॉन्ट्रैक्टर को अपनी समस्याओं को प्रबंधन के समक्ष पेश करने में हो रही दिक्कतों के कारण ही बी क्लास के ठेकेदारों ने किरंदुल बचेली कॉन्ट्रैक्टर संघ का गठन किया ।

इस संबंध में नवनियुक्त अध्यक्ष बिप्लव मल्लिक ने बताया कि परियोजना में कार्यरत सभी बी क्लास के ठेकेदारों ने आज जो हमे इतनी बड़ी जिम्मेदारी दी है उसका पालन करते हुए हम सभी सदस्यों के साथ मिलकर परियोजना प्रबंधन के साथ सामंजस्य स्थापित करते हुए बिना किसी स्वार्थ एवं द्वेष के बिना भेदभाव करते हुए बी क्लास वर्ग के सभी कॉन्ट्रैक्टर के हितों एवं अधिकारों की बातें रखेंगे।