breaking news New

गायब अफसर का नही मिला सुराग, मंत्रालय में ट्रेजरी के संयुक्त संचालक फरार, अंतिम बार कार्यालय से बाहर निकलते देखा गया!

गायब अफसर का नही मिला सुराग,  मंत्रालय में ट्रेजरी के संयुक्त संचालक फरार, अंतिम बार कार्यालय से बाहर निकलते देखा गया!

रायपुर. मंत्रालय में कार्यरत ट्रेजरी के ज्वाइंट डायरेक्टर 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव का अब तक पता नही चल सका है. वे परसों दोपहर को मंत्रालय से ही गायब हुए थे. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

सूत्रों के मुताबिक सीसीटीवी फुटेज के अनुसार वे अचानक नया रायपुर स्थित मंत्रालय से लापता हो गए हैं जिनके गायब होने की रिपोर्ट राखी थाने में दर्ज कराई गई है। उनके लापाता होने की सूचना मिलने के बाद से ही पुलिस अधिकारियों में हडकंप मचा हुआ है।

पुलिस के मुताबिक 56 वर्षीय राजेश श्रीवास्तव मूल रूप से बिलासपुर के रहने वाले हैं। जानकारी के मुताबिक एक मार्च को राजेश श्रीवास्तव अपनी पत्नी के साथ दफ्तर पहुंचे थे। थोड़ी देर बाद उनकी पत्नी कार लेकर वापस चली गई लेकिन देर शाम तक जब राजेश श्रीवास्तव अपने घर नहीं पहुंचे तो चिंतित परिवार के लोगों ने उन्हें कॉल किया, लेकिन मोबाइल बंद पाया गया।

जिसके बाद कार्यालय में लगे सारे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला गया। जिसमें वो दोपहर करीब 12 बजे के कार्यालय से निकलते हुये दिखायी दे रहे हैं। फुटेज सामने आने के बाद परिजनों ने तत्काल इसकी शिकायत राखी थाने में दर्ज करायी है। अब पुलिस उनकी तलाश में जुटी है परिजन भी उनकी तलाश कर रहे हैं.