breaking news New

TOP-TEN : TAAZA KHABAR : अब बिलासा बाई एयरपोर्ट के नाम पर जाना जाएगा बिलासपुर का एयरपोर्ट

TOP-TEN : TAAZA KHABAR :  अब बिलासा बाई एयरपोर्ट के नाम पर जाना जाएगा बिलासपुर का एयरपोर्ट

 अब बिलासा बाई एयरपोर्ट के नाम पर जाना जाएगा बिलासपुर का एयरपोर्ट

बिलासपुर । बिलासपुर शहर  बिलासा बाई केंवटीन का नाम से इस शहर का नाम बिलासपुर पड़ा है। बिलासा बाई की स्मृति को  स्थाई रखने के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने  बिलासपुर को देश के हवाई मार्ग से जोड़ने के लिए निर्मित एयरपोर्ट को मुख्यमंत्री ने बिलासा बाई केंवटीन के नाम से समर्पित करने की घोषणा की है। 

सड़क हादसे में बाईक सवार की मौत,कार चालक के खिलाफ अपराध दर्ज

रायपुर । सड़क हादसे में बाईक सवार की मौत मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच के बाद कार चालक के खिलाफ अपराध कायम कर मामला दर्ज कर लिया है। 

BREAKING NEWS : छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने ब्लॉक अध्यक्षों की सूची जारी की, 308 नाम शामिल

रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी ने आज प्रदेश के समस्त ब्लॉक अध्यक्षों के नामों की सूची जारी कर दी। सूची में कुल 308 नाम शामिल है।

दर्दनाक वीडियो : शमशान घाट की छत गिरने से 19 की मौत, 40 घायल, मुआवजे की घोषणा

लखनउ. उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के मुरादनगर में शमशान घाट की छत गिरने से अब तक 18 लोगों की मौत हो गयी है. जबकि 38 लोगों को बचा लिया गया है.

आत्मनिर्भर भारत की सौगात : मेड इन इंडिया वैक्सीन की मंज़ूरी पर शाह ने पीएम को दी बधाई

नई दिल्ली । केन्द्रीय गृह मंत्री  अमित शाह ने ड्रग्स कंट्रोलर जनरल ऑफ इंडिया (डीजीसीआई) द्वारा सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया और भारत बायोटैक की कोविड वैक्सीन को मंज़ूरी दिए जाने पर प्रधानमंत्री  नरेन्द्र मोदी को बधाई दी है। 

डॉ. वेणुगोपाल ने कहा - कोरोना वैक्सीन के साइड इफेक्ट पर मरीज को मिलेगा मुआवजा

नई दिल्ली । भारतीय औषधि महानियंत्रक (डीसीजीआई) डॉ. वेणुगोपाल जी सोमानी ने आज कहा कि देश में जिन दो कोरोना वैक्सीन के आपात इस्तेमाल को मंजूरी दी गई है, वे 110 प्रतिशत सुरक्षित हैं। 

 कोरोना को मात देने वाले केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

चित्रदुर्ग । कोरोना को मात देने वाले केंद्रीय मंत्री सदानंद गौड़ा की तबीयत बिगडऩे का समाचार है। उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। गौड़ा आज राज्य बीजेपी की कार्यकारी बैठक के बाद शिमोगा से यात्रा कर रहे थे। 

कुलगाम में लश्करे-तैयबा का खूंखार आतंकवादी गिरफ्तार

श्रीनगर । दक्षिणी कश्मीर के कुलगाम में सुरक्षा बलों ने लश्कर-ए-तैयबा समूह से जुड़े एक आतंकवादी को गिरफ्तार कर उसके पास से आपराधिक सामग्री बरामद की है।

दुनिया में नए वायरस की दस्तक

ब्रिटेन। दुनिया में कोरोना की तरह एक और नई बीमारी ने दस्तक दी है। इस महामारी को डिसेज एक्स कहा जा रहा है और यह इबोला की तरह से ही बहुत घातक है। 

आतंकवादियों ने किया 11 कोयला खनिकों की गोली मारकर हत्या

इस्लामाबाद । पाकिस्तान के बलूचिस्तान क्षेत्र के माच इलाके में रविवार को सशस्त्र आतंकवादियों ने शिया हाजरा समुदाय के कम से कम 11 कोयला खनिकों की गोली मारकर हत्या कर दी।