breaking news New

शिक्षक संघ सहायक शिक्षक फेडरेशन को देगा समर्थन जेल भरो आंदोलन में होगा शामिल. चेतन बघेल प्रांताध्यक्ष

 शिक्षक संघ सहायक शिक्षक फेडरेशन को देगा समर्थन जेल भरो आंदोलन में  होगा शामिल. चेतन बघेल प्रांताध्यक्ष

हेमंत मिश्रा

 बलौदाबाजार।  शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष चेतन बघेल ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर सहायक शिक्षक फेडरेशन द्वारा वेतन विसंगति दुर करने की मांगो को जायज बताते हुए समर्थन देने की बात कही है. बता दे कि सहायक शिक्षक और वर्ग दो व व्याख्याता पद के बीच वेतन का अंतर काफी अधिक है जिसको दुर करने की मांग को लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन आंदोलन कर रहा है !

जिसके तहत विधानसभा घेराव के बाद जेल भरो आंदोलन 15 दिसम्बर को रायपुर  मे आयोजित है जिसके समर्थन मे शिक्षक संघ भी आ गया है शिक्षक संघ के प्रांताध्यक्ष चेतन बघेल ने अपने साथी शिक्षको से एक दिन का अवकाश लेकर सहायक शिक्षक फेडरेशन  का साथ देने की अपील की है. 

 उन्होंने कहा कि हमारा संघ शिक्षको की हरेक समस्याओ के प्रति बहुत ही गंभीर व संवेदनशील रहा है।समय समय पर ज्ञापन व भेट के माध्यम से अपनी मांगों के सम्बंध में शासन प्रशासन को अवगत कराता रहा है तथा जब जब कोई आंदोलन हुआ अपनी महती भूमिका निभाता आया है और आगे भी निभाता रहेगा।इसी क्रम में 15 दिसंबर 2021 को फेडरेशन की प्रस्तावित जेल भरो आन्दोलन को प्रदेश शिक्षक संघ के समस्त साथी द्वारा एक दिन का आकस्मिक अवकाश लेकर साथ दिया जायेगा.