Breaking लड़ बैठे सुनील गावस्कर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सुनील गावस्कर के बयान पर अनुष्का ने दी तीखी प्रतिक्रिया

Breaking लड़ बैठे सुनील गावस्कर और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, सुनील गावस्कर के बयान पर अनुष्का ने दी तीखी प्रतिक्रिया

मुंबई. महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर इंडियन प्रीमियर लीग मैच के बाद भारतीय कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा पर भद्दी टिप्पणी करके विवाद में फंस गये हैं. अनुष्का शर्मा ने खुद गावस्कर के बयान पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने इंस्टाग्राम स्टेट्स लगाकर बयान जारी किया है.

अनुष्का शर्मा ने कहा, 'सुनील गावस्कर, आपसे मैं कहना चाहती हूं कि आपके द्वारा दिया गया बयान काफी अप्रिय है. मैं आपसे पूछना चाहती हूं कि आप ऐसे बयान क्यों देते हो और एक क्रिकेटर के खेल के लिए उसकी पत्नी को जिम्मेदार क्यों ठहराते हैं.' उन्होंने आगे कहा कि यह मैं अच्छे से जानती हूं कि आपने हर क्रिकेटर की निजी जिंदगी का आदर किया है तो आपको ऐसा नहीं लगता है कि ऐसा मेरा साथ भी होना चाहिए.

किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ दुबई में गुरूवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर के कप्तान कोहली का प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा. मैच के दौरान दो कैच छोड़ने के बाद कोहली बल्लेबाजी में भी विफल रहे और महज पांच रन ही बना सके. कमेंटरी बॉक्स में बैठे गावस्कर ने कोहली की अभिनेत्री पत्नी अनुष्का को लेकर टिप्पणी कर दी. यह टिप्पणी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर कप्तान के प्रशंसकों को अच्छी नहीं लगी और इनमें से कुछेक ने तो बीसीसीआई (भारतीय क्रिकेट बोर्ड) से गावस्कर को कमेंटरी पैनल से हटाने का भी अनुरोध कर दिया.

पिछले कुछ वर्षों में कुछ मौकों पर बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का को 31 साल के कोहली के मैदान पर खराब प्रदर्शन के लिये जिम्मेदार ठहराया गया.