breaking news New

सरकारी तंत्र का ढुलमुल रवैया ही किसानों का आत्महत्या का सबसे बड़ा कारण, कांग्रेसियों ने की तहसीलदार से बाबू की शिकायत

सरकारी तंत्र का ढुलमुल रवैया ही किसानों का आत्महत्या का सबसे बड़ा  कारण, कांग्रेसियों ने की तहसीलदार से बाबू की शिकायत


खरोरा। खरोरा  प्रदेश ही नही देश मे भी सरकारी तंत्र का ढुलमुल रवैया ही किसानों का आत्महत्या का सबसे बडा कारण है जब भी किसानों को  जमीन से सम्बंधित काम  लेकर  तहसील आना हो तो वहां भोले भाले किसानों को  सबसे ज्यादा मुसीबत का सामना करना पडता है   खरोरा और आसपास के किसानों का अभी  सबसे बडा  मुसीबत का नाम है !

बाबू के व्यवहार और कार्यशैली से परेशान है किसान  

खरोरा तहसील के बाबू कृष्ण कुमार साहू जिससे  लंबे समय से क्षेत्रवासी परेशान है! ग्रामीण और किसान  फौती , नामांतरण जैसे कई जरूरी कामों के लिए बाबू के व्यवहार और कार्यशैली से परेशान है किसानों का हमेशा से यही शिकायत रहा है यहां किसानों का काम कम और जमीन से संबंधित व्यपारियो और बडे। बडे कंपनी से संबंधित लोगों का ही काम अधिक होता है !

किसानों को मिलता है तो केवल तारीख जिसकी शिकायत विधायक अनिता योगेन्द्र शर्मा तक पहुंची , जिसको लेकर विधायक के निर्देश पर जिला कांग्रेस उपाध्यक्ष अश्वनी वर्मा, प्रदेश महासचिव युवा कांग्रेस बबलू भाटिया ,खुबी डहरिया ,धनेश वर्मा, जनपद सदस्य तोकेंद्र गायकवाड़, रेशम वर्मा ने तहसीलदार रीमा मरकाम से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं को लेकर बाबू कृष्ण कुमार साहू की शिकायत की और फौती नामांतरण जैसे अन्य कामों में तेजी लाने मांग किया जिसे तहसीलदार मैडम ने समस्याओं का जल्द निराकरण कराने आश्वासन दिया !