breaking news New

कांग्रेस के भ्रष्टाचार, वाम दलों के अत्याचार और अब ममता के कुशासन ने बंगाल के विकास को रोका : पीएम

कांग्रेस के भ्रष्टाचार, वाम दलों के अत्याचार और अब ममता के कुशासन ने बंगाल के विकास को रोका : पीएम

हल्दिया।  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि आजादी से पहले पश्चिम बंगाल देश के अग्रणी राज्यों में शामिल था लेकिन उसके बाद कांग्रेस के भ्रष्टाचार, वाम दलों के अत्याचार और अब ममता के कुशासन ने इसके विकास को अवरूद्ध कर रखा है।प्रधानमंत्री मोदी ने यहां एक रैली को संबोधित करते हुए राज्य की ममता बनर्जी नीत तृणमूल कांग्रेस पर करारा प्रहार करते हुए इस आशय में यह बात कही।

उन्होंने कहा कि बंगाल की राजनीति कभी विकासोन्मुख नहीं रही। उन्होंने कहा, “मां, माटी, मानुस की पार्टी से किसान परेशान हैं, जबकि आप देख सकते हैं कि किसानों को लाभ पहुंचाने के लिए कौन काम कर रहा है।

” प्रधानमंत्री ने कहा कि ममता दीदी ने पश्चिम बंगाल में परिवर्तन का वादा किया था।हर किसी ने उनके वादे के साथ उन पर भरोसा किया, लेकिन 10 वर्षों में राज्य की जनता को केवल निर्ममता मिली।

प्रधानमंत्री ने कहा, “सूबे में पहले कांग्रेस का भ्रष्टाचार और फिर वामपंथी का भ्रष्टाचार और अत्याचार चरम पर था इसलिए 2011 में वामपंथी की हिंसा और भ्रष्टाचार का किला ढहने के कगार पर था तो लोगों ने ममता पर भरोसा किया।

बंगाल ममता की आस के साथ जी रहा था, लोगों को ममता की अपेक्षा थी, लेकिन उन्हें निर्ममता मिली।ममता सरकार, परिवर्तन नहीं बल्कि वामपंथी का पुर्नजीवन है।ममता ‘भारत माता की जय’ के नारे पर नाराज़ हो जाती हैं, लेकिन उन्हें इस बात पर गुस्सा नहीं आता जब लोग देश के खिलाफ बोलते हैं।

” बंगाल में होने वाले आगामी विधानसभा चुनावों से पूर्व पीएम  मोदी की यह राज्य में पहली सभा थी।भाजपा की ओर से आयोजित इस रैली में भाग लेकर पीएम  मोदी ने चुनावी अभियान का भी आगाज किया।