breaking news New

वीडियो: दर्शकों के सामने शेरनी ने सर्कस ट्रेनर पर किया हमला

वीडियो: दर्शकों के सामने शेरनी ने सर्कस ट्रेनर पर किया हमला


watch video https://www.ndtv.com/video/news/news/video-circus-trainer-gets-mauled-by-lioness-in-terrifying-footage-587487

यह वह क्षण है जब एक शेरनी ने रूस में एक प्रदर्शन के दौरान एक सर्कस ट्रेनर को कुचल दिया। घटना के भयानक फुटेज में शनिवार को यूराल ट्रैवलिंग सर्कस के प्रदर्शन के दौरान ट्रेनर मैक्सिम ओरलोव पर हमला करते हुए बड़ी बिल्ली दिखाई दे रही है। डेली मेल के अनुसार, डरे हुए दर्शक सर्कस के तंबू से बाहर निकल आए क्योंकि चीजें गलत हो गईं और वेगा नाम की शेरनी अपनी टमर को चालू कर दिया।

रिंग से विचलित करने वाले दृश्यों में शेरनी मैक्सिम ओर्लोव पर कूदती हुई दिखाई देती है - जो एक पोल के साथ उसकी ओर बढ़ रहा था - और उसे कई बार काट रहा था। मिस्टर ओर्लोव और सर्कस के अन्य सदस्य बड़ी बिल्ली को रोकने में सक्षम थे, लेकिन इससे पहले कि वह अपने हाथों और पैरों को चोट पहुंचाने में कामयाब न हो। उसके हमले के बाद, शेर ट्रेनर को नोवोसिबिर्स्क क्षेत्र के मोशकोवो के एक अस्पताल में ले जाया गया।

"शेरनी निडर हो गई," एक गवाह ने कहा, जिसे केवल पहले नाम विक्टोरिया से पहचाना जाता है। उन्होंने कहा, "जब हम भागे, तो जानवरों की एक जंगली दहाड़ थी। टैमर पर हमला किया गया था।" हमले को देखने वाली एक अन्य महिला को कथित तौर पर सदमे से मिर्गी का दौरा पड़ा। मेट्रो न्यूज के अनुसार, वेगा को प्रदर्शन से पहले सांता नाम की एक अन्य शेरनी के साथ रिंग में विवाद करते देखा गया था। लेकिन कुचले जाने के बावजूद, उनके प्रशिक्षक का कहना है कि इस तरह के मामले बहुत कम हैं और बहुत दूर हैं।

"वेगा पांच साल का है और बचपन से ही स्वच्छंद रहा है," श्री ओर्लोव के हवाले से कहा गया था। "आज जैसे मामले बहुत दुर्लभ हैं, लेकिन जानवर जानवर हैं," उन्होंने कहा, हमले के बाद वेगा फिर से प्रदर्शन नहीं करेगा।