breaking news New

VIDEO : पंचायत सचिव की मनमानी से सरपंच समेत ग्रामीण परेशान

VIDEO : पंचायत सचिव की मनमानी से सरपंच समेत ग्रामीण परेशान

त्रिलोचन चक्रवर्ती 



 कोरिया। एक तरफ भूपेश सरकार जनता के कार्य में लापरवाही बरतने वाले अधिकारियों और कर्मचारियों पर गाज गिरा रही हैं.. तो वहीं कोरिया जिले के जनपद पंचायत बैकुंठपुर के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत कटकोना के सचिव की लापरवाही से ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.. ग्रामीणों का ‌आरोप है कि ग्राम पंचायत सचिव कार्यालय से नदारद रहते हैं जिसकी वजह से सरकारी योजनाओं का लाभ नहीं मिल पा रहा है..


 ग्रामीणों का कहना है कि कटकोना पंचायत सचिव महीने में 3 से 4 दिन ही ग्राम पंचायत कार्यालय खोलते हैं.., जिसकी वजह से ग्रामीणों को शासन की योजनाओं और अपने निजी कार्यों को लेकर पंचायत का चक्कर काटना पड़ रहा है.. 


 वहीं इस मामले को लेकर सरपंच ने सचिव पर कार्य में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है.. सरपंच का कहना सचिव की मनमानी से ग्रामीण परेशान हैं.. शिकायत करने पर सचिव द्वारा वार्ड पंचों और ग्रामीणों को धमकाया जाता है..


फाइनल वीओ- सरकार की मंशा पर पानी फेरते ग्राम पंचायत सचिव की मनमानी को लेकर पहले भी आला अधिकारियों को शिकायत की गई.. लेकिन सचिव पहुंच के आगे शिकायत भी ठंडे बस्ते में चली गई.. बहरहाल अब देखना होगा कि लापरवाह सचिव के कब तक शासन प्रशासन कार्यवाही करती है।