breaking news New

मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में किसानों ने रिकॉर्ड समस्याओं को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

मुक्ति मोर्चा के नेतृत्व में किसानों ने रिकॉर्ड समस्याओं को लेकर तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन


जगदलपुर। मुक्ति मोर्चा के मुख्य संयोजक व जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे के बस्तर जिला अध्यक्ष  नवनीत  नवनीत चांद निर्देशन में जगदलपुर ब्लॉक के ग्रामीण अध्यक्ष, अजय बघेल, के नेतृत्व में धनिया लूर ग्राम पंचायत के किसानों द्वारा तहसील जगदलपुर में रिकॉर्ड दूरस्थ ना किए जाने व रिकॉर्ड ना दिए जाने की समस्याओं को लेकर तहसीलदार जगदलपुर से चर्चा कर समस्याओं के निवारण हेतु ज्ञापन सौंपा !

विगत दिनों पूर्व ग्राम पंचायत धनयालु के किसानों के द्वारा राजस्व पट्टा प्राप्त करने के बावजूद वन विभाग द्वारा पट्टे के मालिकाना हक के बावजूद कब्जा देने से रोका जा रहा था जिस पर मुक्ति मोर्चा के मुख्य संयोजक व छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस जी के बस्तर जिला अध्यक्ष नवनीत चांद के नेतृत्व में तहसीलदार से मुलाकात कर किसानों की समस्याओं के समाधान हेतु चर्चा की गई थी !

 जिसके उपरांत वन विभाग वह राजस्व विभाग द्वारा संयुक्त रूप से जांच टीम बना घटनास्थल जाकर महीने भर के अंदर समस्याओं के समाधान का आश्वासन दिया था साथी साथ किसानों के 1954 1980 के राजस्व रिकॉर्ड की प्रतिलिपि निकालने हेतु मदद की बात कही थी !

जिसके अंतर्गत विगत कई दिनों से किसानों द्वारा राजस्व रिकॉर्ड को निकालने हेतु विभागीय आवेदन प्रस्तुत करने के पश्चात भी आज पर्यंत तक किसानों के दस्तावेज नहीं निकाले गए हैं !

जिसके कारण आज मुक्ति मोर्चा के जगदलपुर ब्लॉक ग्रामीण  अध्यक्ष ,अजय बघेल, के नेतृत्व में किसानों ने तहसीलदार जगदलपुर को ज्ञापन सौंपा समस्याओं के निराकरण करने की बात कही इस दौरान , पाकलू‌ कशयप ,पदमनाथ बघेल, वाशूदेव बघेल , हरी कशयप , अंकूर, धयतारी पवन‌, शमलदास , शूकलाल , उपस्थित थे.            ‌‌