दिल्ली में अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा एक कोरोना संदिग्ध, टूटा पैर

दिल्ली में अस्पताल की तीसरी मंजिल से कूदा एक कोरोना संदिग्ध, टूटा पैर

नई दिल्ली, 5 अप्रैल। कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश में कोहराम मचा हुआ है. इस बीच दिल्ली के लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में भर्ती एक संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर जान देने की कोशिश की है.

लोकनायक जयप्रकाश अस्पताल में रविवार सुबह उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक कोरोना संदिग्ध मरीज ने तीसरी मंजिल से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की। वह 31 मार्च को यहां भर्ती हुआ था, लेकिन अभी उसकी रिपोर्ट नहीं आई है।

आज सुबह मरीज तीसरी मंजिल से कूदा लेकिन गनीमत रही कि उसकी जान बच गई। जानकारी के अनुसार वह तीसरी मंजिल से कूदा तो वह अस्पताल की पहली मंजिल पर डले टिन शेड पर जा गिरा। इसके बाद वह जमीन पर गिरा जिससे उसका पैर टूट गया है।

डॉक्टरों के अनुसार उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। डॉक्टरों का कहना है कि वह कोरोना के संक्रमण के चलते काफी डरा हुआ था जिस कारण उसने आत्महत्या कर जान देने की कोशिश की।

कोरोना वायरस से प्रभावित होने के शक में क्वारंटाइन किए गए कई लोग अबतक आत्महत्या की कोशिश कर चुके हैं. इससे पहले दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में एक मरीज ने क्वारंटाइन के दौरान कूदकर जान दी थी, वहीं शुक्रवार को कथित तौर पर एक बुजुर्ग दंपत्ति ने अमृतसर में कोरोना वायरस से प्रभावित होने के डर से आत्महत्या कर ली.